23.3 C
India
Sunday, September 19, 2021

200 करोड़ से ज्यादा संपत्ति की मालकिन है ऐश्वर्या राय बच्चन खुद के दम पर जीती है आलीशान जिंदगी

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन जितनी अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाती है उतनी ही ज्यादा अपनी अदाकारी के लिए भी पहचानी जाती है। हालांकि उन्होंने शादी के बाद से ही फिल्मों में काम करना बंद कर दिया है। लेकिन उनके द्वारा हिंदी सिनेमा में रहते हुए बहुत ही ऐसी फिल्में की गई है जिनके लिए आज भी उन्हें याद किया जाता है। बता दे कि बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखने से पहले अभिनेत्री मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम कर चुकी है।

- Advertisement -

Aishwarya Rai Devdas

लेकिन आज वे शादीशुदा है और एक बेटी की मां भी है लेकिन लाइमलाइट से जुड़े रहने के लिए अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। ऐश्वर्या की आज भी बहुत सी पुरानी तस्वीरें ऐसी है जो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। यही कारण है कि फिल्मों से दूर रहने के बाद भी वे लाइमलाइट से जुड़ी रहती है। फिल्मों में काम करते हुए अभिनेत्री ने शोहरत और दौलत दोनों ही खूब कमाई है यही कारण है कि आज वे खुद के दम पर करोड़ों रुपए की मालकिन है।


हिंदी सिनेमा में जिस तरह अभिनेत्री ने अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है उतना ही उन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियां भी बटोरी एक समय ऐसा था कि बॉलीवुड के दबंग खान सलमान और उनका नाम काफी ज्यादा चर्चाओं में रहता था। इतना ही नहीं दोनों को लेकर यह भी कयास लगाए जा रहे थे कि जल्द ही दोनों कलाकार शादी के बंधन में बनने वाले हैं। लेकिन यह सच साबित नहीं हो पाया और सलमान खान ने आज भी शादी नहीं की है इतना ही नहीं अभिनेत्री का और भी कई कलाकारों के साथ में नाम जोड़ा गया।

Aishwarya Rai villa in Sanctuary Falls, Dubai

लेकिन इसके बाद भी उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से शादी की और आज उनकी एक बेटी आराध्या है जो उनकी तरह काफी क्यूट और समझदार भी है। आज हम ऐश्वर्या राय की लाइफ स्टाइल के बारे में आपको बताने जा रहे हैं बता दे कि उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई फिल्मों में काम किया और इस दौरान उन्होंने दौलत भी खूब कमाई रिपोर्ट की मानें तो वे तकरीबन 200 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति की मालकिन है।

Aishwarya Rai Luxury Imported Car

इतना ही नहीं इस संपत्ति में उनके पास महंगी प्रॉपर्टी अभी मौजूद है बताया जाता है कि ऐश्वर्या के पास देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी प्रॉपर्टी मौजूद है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री ने सबसे पहले अपनी दौलत का उपयोग देश से बाहर प्रोपर्टी खरीदने के लिए किया था। बताया जाता है कि उनके पास सबसे महेंगे दुबई में खुद की आलीशान प्रोपर्टी मौजूद है जिसकी कीमत 15 करोड़ बताई जाती है। इसके अलावा उनके पास कलेक्शन में कई महंगी गाड़ियां भी है जिनकी कीमत भी करोड़ों रुपए में आंकी जाती है। इतना ही नहीं ऐश्वर्या राय के पास मुंबई जैसे शहर में भी खुद का आलीशान घर मौजूद है जिसकी कीमत भी करोड़ों रुपए में आती है।


लेकिन आज अभिनेत्री बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन की बहू है और उन्होंने शादी के बाद से ही फिल्मों में काम करना बंद कर दिया। हालांकि वे एक फिल्म में जरूर नजर आई थी। लेकिन इसके बाद उन्हें दोबारा किसी फिल्म में नहीं देखा गया। अभिनेत्री ने अपने फिल्मी करियर में बॉलीवुड के तमाम बड़े कलाकारों के साथ में स्क्रीन शेयर की है और अपनी सुंदर अदाओं के लिए खूब सुर्खियां बटोरी है।

Aishwarya Rai wedding saree

ऐश्वर्या राय बच्चन आज भी अपनी शादी के दौरान पहने लिवाज के लिए सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती है। बता दे कि उनकी शादी के दौरान उन्होंने काफी महंगी साड़ी और ज्वेलरी का इस्तेमाल किया था। जिनकी कीमत लाखों रुपए में बताई जाती है और यह सभी बेशकीमती थे। यही कारण है कि शादी के इतने सालों बाद भी उनकी तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। शादी के दौरान अभिनेत्री की सुंदरता ने लोगों को काफी ज्यादा आकर्षित किया था।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!