26.1 C
India
Monday, October 18, 2021

बेहद ही दिलचस्प है सुष्मिता सेन और रोहमन की लव स्टोरी, कैसे एक मैसेज ने बना दी दोनों की जोड़ी

फिल्मी दुनिया से दूर रहने के बाद भी बॉलीवुड सितारे किसी ने किसी चीज को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं ऐसा ही मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के साथ में भी है। बता दें कि अभिनेत्री ने 90 के दशक में बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया और अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा, वहीं उनके करियर की बात की जाए तो उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले ही अपनी खूबसूरती का परचम लहरा दिया था। सुष्मिता सेन ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया जिसके बाद अपने कदम फिल्मी दुनिया रखे थे।

- Advertisement -

Sushmita Sen

वैसे तो सुष्मिता सेन शुरू से ही सुर्खियों में रहती आई है लेकिन आज हम आपको उनके लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहद ही दिलचस्पी रही है। अभिनेत्री की पॉपुलर रेडी का अंदाजा उनके फ्रेंड फॉलोइंग देख कर ही लगाया जा सकता है। बता दें कि वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपने से जुड़ी फोटो और वीडियो आए दिन शेयर करते रहती है।

Sushmita sen adopted daughter

इतना ही नहीं वे काफी उम्र दराज की हो चुकी है। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने अब तक शादी नहीं की और सरोगेसी के माध्यम से दो बेटियों की मां भी है जिनकी परवरिश वे खुद कर रही है। लेकिन फिलहाल तो मैं अपने से 15 साल छोटे मॉडल रोहमन के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही है इतना ही नहीं कई दफा अपने और रोहमन से रिलेशनशिप की बातें सबके सामने कबूल भी कर चुकी है।

Sushmita Sen Rohman Shawl

लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि क्या कि दोनों कलाकारों की मुलाकात कैसे हुई और दोनों एक दूसरे की इतनी नजदीक कब आ गए कि आज भी अपने लव लाइफ को लेकर उस रूपया बटोर रहे हैं बता दें कि अपनी लाइफ को लेकर सुष्मिता सेन का इंटरव्यू के दौरान खुलकर बात भी कर चुकी है लेकिन एक दफा बताया था कि उनकी मुलाकात रोहमन के साथ कैसे हुई। सुष्मिता सेन काफी पॉपुलर अभिनेत्री है यही कारण है कि उनके फ्रेंड लिस्ट में काफी बड़ी है जिसमें दुनिया भर के लोग जुड़े हुए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)


वही सभी लोग अपने चहेते कलाकार से मिलना और उनसे बात करना चाहता है ऐसा ही कुछ रोहमन के साथ में भी था। खबरों की माने तो एक पल भी सुष्मिता सेन के काफी बड़े फ्रेंड है जिसके कारण भी अक्सर उन्हें सोशल मीडिया के द्वारा बात करने का लगातार प्रयास करते रहते थे इतना ही नहीं उन्होंने अभिनेत्री को सोशल मीडिया माध्यम से कई मैसेज भी भेजें वैसे तो फ्रेंड लिस्ट बड़ी होने के कारण सभी लोगों के मैसेज देख पाना संभव नहीं होता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by rohman shawl (@rohmanshawl)


लेकिन दोनों ही कलाकारों के किस्मत में यहां लिखा हुआ था कि आगे चलकर उन्हें साथ में मिलना है तो वह भी कुछ ऐसा ही सुष्मिता ने बताया कि एक दौरान अचानक ही उनके हाथ से एक्टर का मैसेज ओपन हो गया और इस दौरान उनकी लिखी बात सुष्मिता सेन को काफी अच्छी लगी। वही अपने फ्रेंड से इंप्रेस होकर अभिनेत्री ने भी मैसेज का जवाब दे दिया इसके बाद बातों का सिलसिला चालू हो गया।

Sushmita Sen Rohman Shawl

वही बातों ही बातों में दोनों कलाकार एक दूसरे के काफी ज्यादा नजदीक आ गए इतने ही नहीं दोनों के बीच में गहरी दोस्ती भी हो गई इस दौरान ही रोहमन अभिनेत्री सुष्मिता सेन को मिलने बुलाया और इस दौरान फुटबॉल मैच खेल रहे थे। वहीं अभिनेत्री ने मॉडल को पहली बार देखा और वह देखते सही काफी ज्यादा इंप्रेस हो गई बताया जाता है कि अपनी पहली मुलाकात में ही सुष्मिता सेन रोहमन को अपना दिल दे बैठी थी। बात की जाए दोनों की उम्र की तो अभिनेता सुष्मिता सेन से 15 साल छोटे हैं और यही कारण है कि दोनों अपने लव लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!