जब अपनी आइब्रो के कारण आयुष्मान खुराना को कर दिया जाता था बार-बार ऑडिशन में रिजेक्ट

फिल्मी दुनिया में आयुष्मान खुराना उन कलाकार का नाम है जिन्होंने बहुत कम समय में ही अपनी अदाकारी और अपनी सुरीली आवाज से लोगों का दिल जीता है यही कारण है कि आज वह बड़े कलाकारों की गिनती में शुमार है और लोग उन्हें देखना बेहद ही ज्यादा पसंद करते हैं बता दे क्या हाल ही में उन्होंने कई ऐसी फिल्मों में काम किया है। जिनकी वजह से आयुष्मान खुराना की पॉपुलर रेडी फैंस के बीच में काफी तेजी से बढ़ रही है।

aayushmann khurrana

बता दें कि आयुष्मान ने दम लगाके हईशा, शादी में जरूर आना ऐसी कई हिट फिल्मों में काम किया है इतना ही नहीं उन्होंने अपने अब तक के करियर में कई एल्बम सॉन्ग भी गाए हैं जो कि काफी हिट साबित हुए हैं लेकिन आज हम आपको आयुष्मान खुराना से जुड़ा एक ऐसा किस्सा सुनाने जा रहे हैं जिसके कारण उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में कई बार रिजेक्शन का सामना करना पड़ता था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)


इतना ही नहीं उन्होंने काफी संघर्षों के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी इतनी बड़ी पहचान बनाई है तो चलो आज आपको बताते हैं कि एक कमी के कारण उन्हें कई बार रिजेक्शन का भी सामना करना पड़ा है इतना ही नहीं उन्हें कई बार इसके लिए सुनना भी पढ़ा था। दरअसल, अभिनेता आयुष्मान खुराना को अपनी आइब्रो के कारण कई बार रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था वजह थोड़ी अजीब है लेकिन इस बात को खुद आयुष्मान खुराना भी कई बार कह चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)


आज आयुष्मान खुराना बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी हैंडसम और गुड लुकिंग हीरो की गिनती में शुमार है लेकिन जब उन्होंने शुरुआती दिनों में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एंट्री की थी और ऑडिशन के लिए जाया करते थे उस समय उन्हें कई बार सिर्फ यही कहकर रिजेक्ट कर दिया जाता था कि आपकी आइब्रो शेप में नहीं है जिसके कारण फिल्म में हीरो जैसा आपके अंदर कुछ नहीं बचता। इतना ही नहीं आयुष्मान खुराना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भाई भतीजावाद को भी लेकर कई बार अपनी बात सबके सामने रखी है।

aayushmann khurrana eyebrow

लेकिन आयुष्मान खुराना ने इतना कुछ उनके साथ होने के बाद भी कभी अपने आप से हार नहीं मानी क्योंकि उनके अंदर वह जज्बा और जुनून था। जिसके कारण ही आज वे बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी इतनी बड़ी पहचान बनाने में सफल रहे हैं। बता दें कि इतने रिजेक्शन के बाद भी उन्होंने ऑडिशन देना नहीं छोड़ा और हर बार नए-नए उपाय करके ऑडिशन देने जाया करते थे ताकि उन्हें सिलेक्ट कर लिया जाए।

aayushmann khurrana eyebrow reform

आयुष्मान ने अपने इस बार बार इजेक्शन की परेशानी का हल निकालते हुए ऑडिशन देना चालू किया। बता दें कि उन्होंने सैलून में जाकर अपने आइब्रो को शेप में लाने के लिए काफी खर्च किया। लेकिन उनका यह आइडिया काम आ गया और उन्हें सिलेक्ट कर लिया। जिसके बाद अभिनेता को बॉलीवुड इंडस्ट्री में बतौर विक्की डोनर फिल्म से अपने कदम रखे थे, और जिसके बाद से उन्हें कई फिल्मों में अब तक देखा जा चुका है। यही कारण है कि आज वे सफलता की बुलंदियों को छूने में कायम रहे हैं और एक सफल कलाकार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *