21.7 C
India
Tuesday, October 26, 2021

तापसी पन्नू ने की अजनबी बुजुर्ग महिला की मदद, अब सब कर रहे उनके इस काम की खूब तारीफ

बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों को हमने लोगों की मदद करते हुए देखा है। जो एक बहुत ही सराहनीय कार्य है आए दिन खबरें आती रहती है कि कलाकारों द्वारा जरूरतमंद लोगों की मदद की जा रही है। बताते चलें कि कोरोना महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन के बाद से ही बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सोनू सूद लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं। जिसके चलते उन्होंने एक कलाकार के साथ लोगों के दिल में मसीहा की भी इमेज बना ली है।

Taapsee Pannu Photo
- Advertisement -

वहीं अब हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अदाकारा तापसी पन्नू ने भी एक बुजुर्ग महिला की मदद की है उनके इस कार्य की सभी जमकर सराहना कर रहे हैं बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब तापसी ने किसी की मदद की हो बॉलीवुड की जितनी अच्छी अदाकारा है दिल की उतनी ही साफ और लोगों के प्रति मददगार भी है।

blood platelets donate by taapsee

बता दें कि तापसी पन्नू ने नेक काम करते हुए। एक बुजुर्ग महिला को प्लेटलेट्स दान किया। जो एक बहुत ही सराहनीय कार्य है। अक्सर देखने में आता है कि बॉलीवुड के कई कलाकार आगे आकर लोगों की सेवा करते हैं। वहीं तापसी पन्नू के कार्य के लिए तिलोत्तमा शोम ने सोशल मीडिया के माध्यम से उनकी जमकर तारीफ की है। वहीं इसके जवाब में,अभिनेत्री ने भी उन्हें ट्वीट कर ‘बिग हग’ दिया। और तापसी ने लिखा कि जो मुझसे हो सका मैने किया। ऐसा मौका हर किसी को नहीं मिलता है।

Tillotama Shome to taapsee

तिलोत्तमा ने तापसी के इस काम की सराहना करते हुए। उनको शुभकामनाएं दीं है। तिलोत्तमा ने कहा “मैंने कभी भी तापसी के साथ काम नहीं किया है। लेकिन में इस काम के लिए उनकी सराहना करती हूं। और उनकी हिम्मत की दाद देती हूं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!