तापसी पन्नू ने की अजनबी बुजुर्ग महिला की मदद, अब सब कर रहे उनके इस काम की खूब तारीफ

बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों को हमने लोगों की मदद करते हुए देखा है। जो एक बहुत ही सराहनीय कार्य है आए दिन खबरें आती रहती है कि कलाकारों द्वारा जरूरतमंद लोगों की मदद की जा रही है। बताते चलें कि कोरोना महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन के बाद से ही बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सोनू सूद लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं। जिसके चलते उन्होंने एक कलाकार के साथ लोगों के दिल में मसीहा की भी इमेज बना ली है।

Taapsee Pannu Photo

वहीं अब हाल ही में बॉलीवुड के दिग्गज अदाकारा तापसी पन्नू ने भी एक बुजुर्ग महिला की मदद की है उनके इस कार्य की सभी जमकर सराहना कर रहे हैं बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब तापसी ने किसी की मदद की हो बॉलीवुड की जितनी अच्छी अदाकारा है दिल की उतनी ही साफ और लोगों के प्रति मददगार भी है।

blood platelets donate by taapsee

बता दें कि तापसी पन्नू ने नेक काम करते हुए। एक बुजुर्ग महिला को प्लेटलेट्स दान किया। जो एक बहुत ही सराहनीय कार्य है। अक्सर देखने में आता है कि बॉलीवुड के कई कलाकार आगे आकर लोगों की सेवा करते हैं। वहीं तापसी पन्नू के कार्य के लिए तिलोत्तमा शोम ने सोशल मीडिया के माध्यम से उनकी जमकर तारीफ की है। वहीं इसके जवाब में,अभिनेत्री ने भी उन्हें ट्वीट कर ‘बिग हग’ दिया। और तापसी ने लिखा कि जो मुझसे हो सका मैने किया। ऐसा मौका हर किसी को नहीं मिलता है।

Tillotama Shome to taapsee

तिलोत्तमा ने तापसी के इस काम की सराहना करते हुए। उनको शुभकामनाएं दीं है। तिलोत्तमा ने कहा “मैंने कभी भी तापसी के साथ काम नहीं किया है। लेकिन में इस काम के लिए उनकी सराहना करती हूं। और उनकी हिम्मत की दाद देती हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *