ऐसा क्या हुआ जो एआर रहमान ने हिन्दी बोलने पर एंकर को बीच में ही रोक दिया, फैंस हुए नाराज

बॉलीवुड के टॉप लिस्टेड सिंगर ए.आर.रहमान आज संगीत के उस मुकाम पर है जहां पहुंचने के लिए कई सिंगर पूरी उम्र मेहनत करते हैं। लेकिन इसके बाद भी वे इतना बड़ा मुकाम हासिल नहीं कर पाते हैं। ए.आर.रहमान बॉलीवुड इंडस्ट्री मैं संगीत का वह नाम है जिन्होंने अपनी काबिलियत और गायकी के दम पर ऑस्कर जैसे बड़े खिताब को भी अपने नाम किया है।

a r rahman

फ़िल्मी दुनिया के सबसे मशहूर संगीतकार

आज हर इंडस्ट्री में ए.आर.रहमान एक अलग ही रुतबा है। लोग उनकी सिंगिंग के इतने ज्यादा दीवाने हैं कि उनके आने वाले गाने का फैंस सालों साल इंतजार करते हैं। और जैसे ही उनका गाना रिलीज होता है। वह कुछ दिनों में ही इतना ज्यादा पॉपुलर हो जाता है कि सबकी जुबां पर आ जाता है। ए.आर.रहमान आज फिल्म इंडस्ट्री के सबसे मशहूर संगीतकार हैं।

AR Rahman1

वही हाल ही में ए आर रहमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है इसमें वह टैंकर को हिंदी बोलने पर बीच में ही रोक देते हैं। दरअसल, ए.आर.रहमान ‘99 सॉन्ग्स’ लेकर आये हैं, जो कि अगले महीने की 16 तारीख को रिलीज़ हो रही है। वहीं इसका ऑडियो भी हाल ही में चेन्नई में लॉन्च किया गया।

एंकर को हिंदी बोलने से रोका

AR rehman stop anchor

लेकिन ऑडियो लॉन्चिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि वहां पर मौजूद सभी लोग ए.आर.रहमान की तरफ देखने लगे दरअसल, प्रोग्राम की एंकरिंग के दौरान एंकर द्वारा जब हिंदी में एंकरिंग की जा रही थी तब अचानक ए.आर.रहमान ने उन्हें बीच में ही रोक दिया। जिसके बाद एंकर उनसे कुछ कहने लगती है और अपनी एंकरिंग को दोबारा तमिल में चालू कर देती है। फिर ए.आर.रहमान भी हंसते हुए उनसे कहते हैं कि मैं तो सिर्फ मजाक कर रहा था जिसके बाद वहां पर मौजूद सभी लोग हंसी के मारे झूम उठते हैं।

ar rahman stop anchor

बता दें कि अब ए.आर.रहमान का यह वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और वीडियो पर लोगों के कई तरह के कमेंट भी देखने को मिल रहे हैं। लेकिन हमेशा कड़क अंदाज में रहने वाले ए.आर.रहमान को पहली बार हंसी मजाक वाली बात करते हुए देख लोग भी असमंजस में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *