23 C
India
Tuesday, September 21, 2021

राजदीप सरदेसाई फिर हुए जलील, सुशांत के परिवार की मंशा पर उठा रहे थे सवाल, वकील साहब ने रगड़ दिया

ऐसा लगता है वरिष्ठ पत्रकार का फुलटाइम जॉब जलील होना है. पत्रकारिता वो पार्ट टाइम करते हैं. हर दूसरा आदमी उनकी छीछालेदर कर देता है. अब तो शायद उन्हें जलील होने की आदत हो गई होगी. इस बार राजदीप (Rajdeep Sardesai) को जलील किया है सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  के परिवार के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने.

- Advertisement -

हुआ दरअसल ये कि राजदीप सुशांत के परिवार की मंशा पर सवाल उठा रहे थे. आज यानी 19 अगस्त को रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट को फैसला देना है. उससे एक रात पहले राजदीप अपने शो में सुशांत के परिवार पर आरोप लगाने लगे इस पूरे मामले में मीडिया ट्रायल चलाया जा रहा है ताकि जज पर दवाब बनाया जा सके.

राजदीप ने ‘सीबीआई फॉर एसएसआर’ अभियान पर भी सवाल उठाए, जिसके माध्यम से सुशांत के चाहने वाले इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. राजदीप सरदेसाई की दलील थी कि रिया चक्रवर्ती ने तो खुद सीबीआई जाँच की माँग की थी लेकिन जिस तरह से इस केस में मीडिया ट्रायल चलाया जा रहा है, उससे ऐसा दिखाया जा रहा है कि रिया पहले से ही दोषी है.

source twitter

राजदीप पर पलटवार करते हुए सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा कि राजदीप जैसे लोग ही उन्हें स्टूडियो में बुलाते हैं और सवाल पूछते हैं. अगर राजदीप को इससे दिक्कत है तो फिर उन्हें उनसे (विकास सिंह) बात ही नहीं करनी चाहिए. विकास सिंह ने कहा, ‘आप जैसे लोग हम पर दबाव बना रहे हैं कि हम मीडिया से बात करें. मैं मीडिया ट्रायल में कोई रुचि नहीं रखता हूँ.

ये आप जैसे लोग हैं, जो हमारे पीछे पड़े रहते हैं कि आपके चैनल पर आकर हम बात करें.’ इतना कह कर विकास सिंह शो छोड़ कर चले गए. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और राजदीप की जमकर छीछालेदर हो रही है.

आपको बता दें कि कुछ ही दिनों पहले राजदीप ने एक शो में ये कहा था कि सुशांत इतना बड़ा स्टार भी नहीं था कि उसके लिए मुंबई पुलिस पर दवाब बनाया जाए. इस बात के लिए भी राजदीप को खूब गालियां पड़ी थी.

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!