27 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

Sonali Phogat Net Worth: करोड़ो की संपत्ति की मालकिन थी सोनाली फोगाट, टिक टॉक वीडियो और राजनीति से बनाई लोगों के बीच में पहचान

Sonali Phogat Net Worth: जानी-मानी टिक टॉक स्टार और भारतीय जनता पार्टी से राजनीति करने वाली जानी मानी एक्ट्रेस सोनाली फोगाट अब हमारे बीच मौजूद नहीं है। उन्होंने 43 साल की छोटी उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया। खबरों के अनुसार दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ। सोनाली फोगाट के निधन की खबर सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की जा रही है।
Sonali Phogat Net Worth 1सोनाली फोगाट ने राजनीति टिक टॉक वीडियो और कई टेलीविजन शो के माध्यम से लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाई थी। बता दें कि उन्होंने राजनीति के क्षेत्र में भी अपना काफी दमखम दिखाया और भारतीय जनता पार्टी की तरफ से एक दिग्गज नेता कहलाती थी। 2016 में उनके पति का भी दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। जिसके बाद सोनाली फोगाट अपनी जिंदगी अकेले ही आगे बढ़ा रही थी।
Sonali Phogat Husbandबता दें कि साल 2019 में उनका एक वीडियो चर्चाओं में आ गया था। जिसके बाद से ही वहा टिक टॉक की दिग्गज अभिनेत्री के रूप में पहचानी जाती थी। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की तरफ से हरियाणा के हिसार जिले की आदमपुर सीट से नामांकन भरते हुए चुनाव लड़ा था। खबरों की मानें तो इस चुनाव में एक्ट्रेस को हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन इसके बाद भी उन्हें राजनीति से काफी ज्यादा लगाव था।
Sonali Phogat daughterवहीं चुनाव के दौरान सोनाली फोगाट ने अपनी संपत्ति और अपनी प्रॉपर्टी का ब्यौरा नामांकन भरने से पहले दिया था। इसके अनुसार सोनाली फोगाट करोड़ों रुपए की संपत्ति की मालकिन थी। रिपोर्ट के अनुसार उस 40 साल की उम्र में सोनाली फोगाट तकरीबन 3 करोड रुपए की संपत्ति की मालकिन थी जिसमें उनके पास लाखों रुपए में चल और अचल संपत्ति भी मौजूद थी। वही उनकी लोकप्रियता दिन-ब-दिन बढ़ती गई ऐसे में अनुमान लगाया जा सकता है कि आज उनकी संपत्ति और भी ज्यादा हो सकती है।

New WAP

चुनाव के दौरान भरे गए नामांकन में उन्होंने इस बात का भी ब्यौरा दिया था कि उनके पास गांव में भी संपत्ति मौजूद है इतना ही नहीं उनकी पर्सनल प्रॉपर्टी भी मौजूद हैं उनके पास खेती और अपने वीडियो के माध्यम से भी इनकम हुई है। सोनाली फोगाट मूल रूप से हिसार के संत नगर की रहने वाली है। लेकिन अपने टिक टॉक वीडियो के माध्यम से उन्होंने लोगों के बीच में काफी लोकप्रियता हासिल की थी। आपको जानकर हैरानी होगी कि अदाकारा केवल 10वीं तक ही पढ़ी हुई थी।

सोनाली फोगाट ने हिसार में भी कई शो में काम किया है ज्यादातर वह आपने टिक टॉक वीडियो के माध्यम से ही चर्चाओं का विषय रही है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उनके टिकटोक अकाउंट पर तकरीबन 300 से ज्यादा वीडियो उन्होंने पब्लिश किए थे। जो कि लोगों के बीच में काफी ज्यादा पॉपुलर हुए लेकिन आज उनका इस तरह अचानक दुनिया को अलविदा कह जाना सभी के लिए एक बड़ा झटका है।

New WAP

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!