वायरल न्यूज़: युवाओं ने भारत माता के नारे नहीं लगाए तो पूछा पाकिस्तानी को क्या, Tik Tok Star सोनाली फोगाट ने अब मांगी माफी

बीजेपी के टिकट पर हरियाणा के आदमपुर सीट से चुनाव लड़ रही सोनाली फोगाट मंगलवार को बालसमंद में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रही थी. उस दौरान उन्होंने लोगों से भारत माता की जय बोलने को कहा, जब कुछ लोगों ने ऐसा नहीं किया तो वह भड़क गई और कहने लगी कि पाकिस्तान से आए हो क्या? अपने इस टिप्पणी पर सोनाली फोगाट ने माफी मांगी.

google news

क्यों हुआ विवाद

बीजेपी के टिकट पर हरियाणा की आदमपुर सीट से चुनाव लड़ रही सोनाली फोगाट मंगलवार को बालसमंद में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रही थी इस दौरान उन्होंने लोगों से भारत माता की जय बोलने को कहा जब कुछ लोगों ने ऐसा नहीं किया तो वह भड़क गई और कहने लगी कि पाकिस्तान से आए हो क्या, इतना भी कहा कि वह जय नहीं बोल पाए तो उनका वोट किसी काम का नहीं.

सोनाली फोगाट ने कहा कि मैंने जो कहा उसका मकसद सिर्फ कुछ युवाओं को समझाना था. सोनाली ने कहा, “मैं अपने उन छोटे भाइयों को बताना चाह रही थी कि देश के सम्मान में भारत माता की जय बोलना चाहिए”.

वीडियो जारी कर मांगी माफी

सोनाली के इस बयान पर विवाद हो गया. अब फौगाट ने वीडियो जारी कर अपने बयान पर खेद जताया फोगाट ने कहा, “मैं बालसमंद गांव की बेटी हूं सभा के दौरान जब मैंने भारत माता की जय बोला तो वहां मौजूदा लड़कों ने भारत माता की जय नहीं बोला. मैंने कहा कि क्या तुम पाकिस्तान से आए हो? अगर ऐसा कहने से किसी की भावना को ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगती हूं”. हाल ही में उनके वीडियो तेजी से वायरल हुए इसी बीच उनके साथ यह विवाद भी जुड़ गया. जिस पर सोनाली ने माफी मांगी है.

google news

हालांकि बाद में दिए भाषण में वह लोगों से इलाके में कॉलेज बनाने का दावा करती है. जिस पर लोग खुशी का इजहार करते हैं और जोर-जोर से “भारत माता की जय” के नारे लगाते हैं. बाद में अपने बयान पर सफाई देते हुए फोगाट ने कहा कि उन्होंने भीड़ में बैठे लोगों को पाकिस्तानी नहीं कहा. उन्होंने आदमपुर में मीडिया से कहा मैंने उनसे कहा कि क्या तुम पाकिस्तान से आए हो. उन्होंने दावा किया कि बाद में कई युवा उनके पास आए और भारत माता की जय नहीं बोलने पर माफी मांगी.

इसे भी पढ़े : –

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles