19 C
India
Sunday, November 28, 2021

Yuzvendra Chahal से जुड़े मामले में गिरफ्तार किए गए सिक्सर किंग Yuvraj Singh, जाने क्या है पूरा मामला

भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह इंडियन टीम का हिस्सा रहते हुए अपने शानदार बैटिंग के लिए जाने जाते थे उन्होंने T20 वर्ल्ड कप के दौरान छह छक्के लगाकर अपनी बादशाहत सभी के सामने पेश की थी। हमेशा से ही अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए चर्चा में रहने वाले युवराज सिंह इन दिनों अपनी गिरफ्तारी को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, यह पुराना मामला है लेकिन सोशल मीडिया के माध्यम से इसने जैसे ही तूल पकड़ा उसके बाद और युवराज सिंह की गिरफ्तारी हुई।

- Advertisement -

Yuvraj Singh arrested

खबरों की माने तो तकरीबन साल भर पहले इंस्टाग्राम पर रोहित शर्मा के साथ चैट में युवराज ने युजवेंद्र चहल पर युवराज सिंह ने जातिगत टिप्पणी कर दी थी। जिसके बाद यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। जिसके बाद युवराज सिंह काफी ज्यादा चर्चाओं में आ गए थे। हालांकि उन्होंने अपने इस तरह के बोले जाने को लेकर सभी माफी भी मांगी थी। लेकिन जब तक यह मामला तूल पकड़ चुका था। जिसके बाद हिसार के हांसी में युवी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी।

जानकारी के मुताबिक युवी को शनिवार को ही गिरफ्तार कर लाया गया था। लेकिन इस संबंध में जानकारी अब निकल कर सामने आई है। वहीं इस बारे में हांसी की पुलिस अधीक्षक नितिका गहलौत ने बताया कि युवी हाई कोर्ट से मिले निर्देश के अनुसार हिसार में जांच अधिकारी डीएसपी विनोद शंकर के सामने जांच के लिए पहुंचे थे। वहीं पूरी कार्रवाई के बाद उन्हें जमानत पर छोड़ा गया है। युवी का सेल फोन भी जांच में रखा गया है।

yuvraj singh arrested in haryana

इस पूरे मामले की बात की जाए तो जब एक लाइव चैट शो के दौरान रोहित शर्मा यूज़वेंद्र चहल वार्तालाप कर रहे थे। ऐसे में युवराज सिंह ने जाति सूचक शब्दों का उपयोग किया। जिसके बाद यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वहीं इस मामले को लेकर हिसार के एडवोकेट रजत कलसन और कार्यकर्ता ने मामला दर्ज करवाया था। इतना ही नहीं उन्होंने युवराज को अरेस्ट करने की भी मांग की थी।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!