शहनाज गिल नहीं इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे सिद्धार्थ शुक्ला, खूबसूरती में नहीं है हसीनाओं से कम

बिग बॉस 13 के विजेता और जाने-माने टीवी कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच मौजूद नहीं है लेकिन उनके काम और उनके व्यक्तित्व के लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। बता दें कि अपने छोटे से करियर में इंटरटेनमेंट दुनिया में बड़ा नाम कमा चुके सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर को 40 वर्ष की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया।

google news
sidharth shukla shehnaaz gill Sonia Rathee 2

उनके निधन की खबर सामने आने के बाद से ही करोड़ों लोगों का दिल टूट गया वह सभी के चलते कलाकारों में से एक थे इतना ही नहीं उनके अचानक दुनिया को अलविदा कह जाने के बाद उनकी सबसे अच्छी दोस्त शहनाज गिल भी उनके सदमे में काफी ज्यादा डिप्रेशन में चली गई थी। लेकिन अब समय के साथ शहनाज गिल वापिस से अपनी जिंदगी में लौट रही है।

sidharth shukla shehnaaz gill Sonia Rathee 1

लेकिन आज भी वे सिद्धार्थ शुक्ला को हर मौके पर याद करती है। लेकिन आज हम इस आर्टिकल में एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसको सिद्धार्थ शुक्ला बेइंतहा मोहब्बत करते थे। दरअसल, आपने सिद्धार्थ शुक्ला की सबसे फेमस वेब सीरीज Broken But Beautiful 3 देखी ही होगी। जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला को आपने एक्ट्रेस सोनिया राठी को भी देखा ही होगा।

Sonia Rathee

जिन्होंने इस सीरीज में उनकी गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया जिले सिद्धार्थ शुक्ला पागलों की तरह प्यार करते थे। एकता कपूर की इस फेमस वेब सीरीज में सिद्धार्थ शुक्ला ने ‘अगस्त्य’ तो सोनिया ने ‘रूमी’ का किरदार निभाया था दोनों के बीच में लव केमिस्ट्री काफी शानदार देखने को मिली या वेब सीरीज काफी ज्यादा हिट रही खासकर के दोनों के किरदार को काफी ज्यादा पसंद किया गया।

google news

सोनिया के करियर की बात की जाए तो वह प्रोडक्शन डिजाइनर का काम कर चुकी है इतना ही नहीं उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर एक डांसर की थी। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मनोरंजन दुनिया में Broken But Beautiful 3 से ही की थी जिसमें उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया। बता दें कि उन्होंने विदेश में रहकर अपनी पढ़ाई की है और वह एक यूट्यूब चैनल भी चलाती है खास करके अपने डांसिंग वीडियो को शेयर करना काफी पसंद करती है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles