सारा अली खान का खुलासा, फिल्मों में आने से पहले इस रहीस राजनेता के नाती को करती थी डेट!

फिल्मी सितारों का शादी से पहले रिलेशनशिप में होना आम बात है। जिस तरह तेजी से हिंदी सिनेमा में बदलाव आए हैं। वैसे ही अब बॉलीवुड में युवा पीढ़ी धीरे धीरे अपना नाम कर रही हैं। आज बॉलीवुड में कई कलाकार ऐसे मौजूद हैं। जो यंग होने के साथ बड़ी तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। ऐसा ही एक नाम सारा अली खान का भी आता है।

sara ali khan afair with veer

सारा ने बॉलीवुड में अभी ज्यादा फिल्मों में काम नहीं किया है। लेकिन आज उनकी फैंस के बीच पॉपुलरटी काफी ज्यादा है। उनके फ्रेंड लिस्ट से देखा जा सकता है कि उन्होंने बहुत कम समय में ही अपनी अदाकारा का जादू लोगों पर कर दिया है। लेकिन क्या आप सारा की लव लाइफ के बारे में जानते हैं। वे फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले किस व्यक्ति से प्यार करती थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara / Ibrahim (@saraandibrahim)


तो चलो आज हम आपको सारा अली खान से जुड़े एक ऐसे ही किस्से के बारे में बताते हैं। जिसके बारे में उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर बताया था कि वे बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। दरअसल, सारा वीर पहाड़िया के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। लेकिन सायद आप वीर को नहीं जानते होंगे। तो चलो हम बताते हैं।

sara ali khan afair with veer pahadia

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वीर राजनीतिक परिवार से आते हैं। उनके दादा पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशीला कुमार शिंदे हैं। सारा ने बॉलीवुड में अपने कदम रखने से पहले वीर के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी है। इतना ही नहीं दोनों की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। इतना ही नहीं सारा ने खुल कर बताया कि उन्होंने वीर को काफी समय तक डेट किया है। लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by veersara (@veerandsara)


ब्रेकअप होने के बावजूद सारा ने वीर की काफी ज्यादा बड़ाई की उन्होंने बताया कि वीर एक बहुत अच्छे इंसान थे उनका नेचर भी बहुत अच्छा था। उनका और हमारा रिश्ता बहुत अच्छा चल रहा था। लेकिन किसी कारण बस हमें ब्रेकअप करना पड़ा लेकिन उन्होंने मेरा दिल कभी नहीं तोड़ा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *