रिया पर HDFC बैंक मेहरबान, दिया सबसे सस्ता लोन, लोगों ने HDFC से माँगा इतना ही सस्ता लोन

राजदीप सरदेसाई (Rajdeep sardesai) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के बीच स्क्रिप्टेड इंटरव्यू को लेकर शोर ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहा. इस स्क्रिप्टेड इंटरव्यू में रिया की कही बातें अब उनपर ही उलटी पड़ रही है.

पहले तो रिया ने कहा कि सुशांत को उड़ान से डर लगता था. उन्हें Claustrophobia था. वो फ्लाइट में बैठने से पहले कोई दवाई लेते थे. लेकिन फिर बात में सुशांत का ही एक पुराना इंटरव्यू इसी आज तक चैनल के साथ वायरल हो गया जिसमे सुशांत कह रहे हैं कि उन्हें उड़ान से कितना प्यार है और वो कोशिश कर रहे हैं प्लेन उड़ाने का लाइसेंस लेने के लिए. सुशांत के विडियो भी सामना आया जिसमे वो हेलीकाप्टर में बैठे हैं और उसे उड़ाने की बारीकियां सीख रहे हैं.

अब इस इंटरव्यू में रिया की कही एक और बात की लोगों ने बखिया उधेड़ दी. रिया ने राजदीप को बताया कि खार ईस्ट में उनकी एक प्रॉपर्टी है. उसकी कीमत 74 लाख है. उनमे से 50 लाख HDFC बैंक का लोन है. रिया बताती है कि इस लोन का 17 हज़ार का मंथली EMI जाता है. रिया ने बताया कि अब वो इसकी EMI कहाँ से भरेंगी उन्हें समझ नहीं आ  रहा क्योंकि उनकी लाइफ तो अब सुशांत की फैमिली द्वारा खराब की जा चुकी है.

source twitter
source twitter
source twitter

रिया के झूठ की पोल खोलता इंटरव्यू वायरल

अब लोग सवाल पूछ रहे हैं HDFC कि क्या उन्होंने इतने कम EMI पर रिया को 50 लाख का लोन दे दिया जबकि आम लोगों को बैंक लूट रहा है. एक यूजर ने तो ये भी कहा कि अगर HDFC जवाब नहीं देता तो वो अपना बाकी का लोन किसी और बैंक में ट्रांसफर करा लेगा.

source twitter
source twitter

एक अन्य यूजर ने तो EMI कैल्क्यूलेटर का स्क्रीनशॉट शेयर करतेहुए HDFC को चैलेन्ज दिया कि 17 हज़ार मंथली EMI पर मेरा 50 लाख का लोन अप्रूव कर के दिखा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *