22.7 C
India
Sunday, October 17, 2021

खुलकर रिया को बचाने आ गये आजतक और राजदीप सरदेसाई, AajTak फिर हुआ Exposed!

आजतक जैसा चैनल और राजदीप सरदेसाई जैसा पत्रकार, पत्रकारिता से अधिक एजेंडा जर्नलिज्म कर रहे हैं, यह आज एक बार और साबित हो गया।

- Advertisement -

कल #SushantSinghRajput केस में बॉलिवुड-ड्रग माफिया कनेक्शन का एंगल पहली बार सामने आया, और आज राजदीप सरदेसाई सुशांत सिंह की संदिग्ध मौ’त में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती का इंटरव्यू ले आया!

source twitter

पत्रकारिता के लिहाज से रिया का साक्षात्कार लेना अनैतिक नहीं है। भले ही वो मुख्य आरोपी हो, परंतु उसे भी अपना पक्ष रखने का अधिकार है, तब तक जब तक कि वह अदालत द्वारा दोषी न करार दिया जाए। और कई बार तो मीडिया दोषियों, आतं’कियों, अपरा’धियों का भी साक्षात्कार लेती है और यह यह मीडिया का अधिकार है।

आजतक के साक्षात्कार में अनैतिक है बॉलीवुड-ड्रग माफि’याओं का नाम आने के दूसरे ही दिन आजतक द्वारा उसे कवर-अप करने का प्रयास! और यह एजेंडा जर्नलिज्म को सामने लाता है।

source twitter

याद हो कि 1993 के मुंबई बम धमा’के में दाउद का नाम आने पर इसी तरह कवर-अप करते हुए राजदीप ने उसे निर्दोष बताने के लिए TOI में लेख लिखा था! राजदीप हमेशा कवर-अप करने वाली पत्रकारिता करता हुआ ही क्यों मिलता है?

वास्तव में सुशांत सिंह हत्या में बहुत कुछ छिपा है, जिसके बाहर आने से बॉलीवुड और ड्रग माफिया घबरा रहे हैं, और इसीलिए कथित ‘तेज चैनल’ और कथित ‘प्रोपोगंडा पत्रकार’ को कवर-अप करने के लिए उतारा गया है!

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!