रेमो डिसूजा जाएँगे जेल लगा 5 करोड़ के गबन का आरोप

फिल्मी जगत के मशहूर कोरियोग्राफर एवं फिल्म डायरेक्टर रेमो डिसूजा पर गाजियाबाद कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी करते हुए, रेमो पर एक व्यक्ति के साथ 5 करोड़ की धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। उनपर आरोप है कि उन्होंने 5 करोड़ की धोखाधड़ी कर ग़बन किया है। जिससे कोर्ट में इस मामले पर सुनवाई के दौरान गैरहाजिर होने पर गाजियाबाद कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है।

google news

मामला गाजियाबाद के सिहानी गेट थाना अंतर्गत का है, वहां के रहने वाले सतेंद्र त्यागी ने रेमो पर ₹5 करोड़ों रुपए के गबन का आरोप लगाते हुए बताया कि रेमो ने फिल्मों में पैसा लगाने के नाम पर उनसे तकरीबन ₹5 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी कर पैसे वसूल किए है। जानकारी के मुताबिक सन 2013 में सतेंद्र त्यागी मुम्बई में रेमो डिसूजा से मिले और तभी उन्होंने यह पैसा देना बताया। जिसके बाद पैसे वापस मांगने पर रेमो डिसूजा ने उन पर जानलेवा हमला तक करा दिया गया।

अपने साथ हुई धोखाधड़ी के बाद सन 2016 में उन्होंने कोर्ट के आदेश पर रेमो डिसूजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया, जिसकी सुनवाई गाजियाबाद जिला न्यायालय में चल रही थी, उस दौरान तयशुदा तारीखों पर रेमो डिसूजा के नहीं पहुंचने पर कोर्ट ने नाराज होकर आखिरकार उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है। इसके बाद जल्द ही गाजियाबाद पुलिस गाजियाबाद से मुंबई के लिए निकलेगी।

इन फिल्मों का कर चुके हैं निर्देशन:-

मालूम हो कि दिग्गज डांस कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा एबीसीडी और रेस 3 जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।वही दूसरी ओर रेमो ने रियलिटी शो डांस इंडिया डांस और डांस प्लस जैसे कई तमाम शोज में जज की भूमिका भी निभाई है, अब देखना यह होगा कि कोर्ट का रुख इनके प्रति आगे केसा रहता है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles