फिर से कमबैक करने की तैयारी में रानू मंडल,अब मानिके मगे हिते गाना गाती हुई आई नजर, देखे वायरल वीडियो

सोशल मीडिया के इस दौर में हास्य कलाकार ऐसे जिन्होंने रातों-रात लोगों के बीच में अपनी लोकप्रियता बनाई है और एक छोटी सी जगह से निकलकर इंडस्ट्री में अपनी बड़ी पहचान बनाने में सफल रहे। ऐसे बहुत से कलाकार आज हमारे बीच में मौजूद है जिन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लेते हुए रातों-रात ही बड़ी सफलता हासिल कर ली और आज भी करोड़ों दिलों पर राज करते हैं। ऐसा ही एक नाम आता है रानू मंडल का रेलवे स्टेशन पर दो वक्त की रोटी के लिए गाना गाने वाली रानू मंडल की किस्मत भी सोशल मीडिया ने चमका दी।

google news

ranu mandal3

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो के बाद ही रानू मंडल की मानों किस्मत ही चमक गई फर्श से अर्श पर आ गई। वीडियो वायरल होने के बाद रानू मंडल को इंडस्ट्री में काम करने का मौका मिला इतना ही नहीं रानू ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने संगीतकार और कंपोजर हिमेश रेशमिया के साथ काम किया और तेरी मेरी कहानी गाना गाया जो काफी सुपरहिट साबित हुआ काफी समय तक इंडस्ट्री में रहने वाली रानी मंडल अचानक ही कहीं गायब हो गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VK News (@vknewsofficial)

लेकिन आज भी रानू मंडल के नाम के चर्चे होते रहते हैं बता दें कि उनके कई पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। सोशल मीडिया से लोगों के बीच में बढ़ी लोकप्रियता काम आने वाली रानू मंडल अब वापस अपनी पहले वाली जिंदगी में लौट गई है। लेकिन हाल ही में उनका एक गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसको देखकर यह लग रहा है कि रानू मंडल एक बार फिर कमबैक कर सकती है। इस बार रानू मंडल मानिके मगे हिते गाती हुई दिखाई दे रही है वीडियो में हाथ साफ तौर पर देख सकते हैं कि इस दौरान रानू मंडल ने लाल टीशर्ट बऔर पैंट पहनी हुई है।


रानू मंडल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे YouTuber Rondhon Porichoy ने साझा किया है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो को अब तक हजारों बार देखा जा चुका है। अपनी सुरीली आवाज के लिए मशहूर रानू मंडल की कहानी किसी सपने से कम नहीं है। जहां रातों रात बड़ी शोहरत मिलने के बाद कुछ समय बाद ही वापस उसे जिंदगी में लौट जाना आसान नहीं होता। रानू की जिंदगी ऐसी रही है कि पहले फर्श से अर्श पर पहुंची और कुछ समय इंडस्ट्री का हिस्सा रहने के बाद वापस अर्श से फर्श पर उनकी जिंदगी आ गई है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles