भारतीय टीम के नंबर वन गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जीते हैं आलीशान जिंदगी, मायानगरी मुंबई में बना है आलीशान आशियाना

भारतीय क्रिकेट टीम की रीड की हड्डी कहे जाने वाले जसप्रीत बुमराह आज किसी की पहचान के मोहताज नहीं है बता दें कि जब भी वह पिच पर गेंद लेकर बेस्टमैन के सामने खड़े होते हैं तो बेस्ट मैन भी उनकी गेम से टकरा जाता है। जसप्रीत बुमराह पूरी भारतीय टीम की रीड की हड्डी बने हुए हैं उनकी गेंदबाजी जोरदार है उसकी वजह से उन्होंने अपने अब तक के करियर में भारतीय टीम को कई बड़े में जीता है इतनी नहीं आईपीएल में मुंबई इंडियंस की जान कहलाते हैं।

google news

Jasprit Bumrah Luxury Home 2

भारतीय टीम के शानदार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आज का आलीशान जिंदगी जीना पसंद करते हैं। चलो इस आर्टिकल में उनके घर की सुंदर तस्वीर आपको दिखाते हैं। बूम बूम बूमरा का आशियाना काफी शानदार बना हुआ है। उनके घर में सभी सुविधा उपलब्ध है इतना ही नहीं अपने फ्री समय में खुद को एंजॉय करना भूमरा काफी ज्यादा पसंद करते हैं इसीलिए उन्होंने अपने घर में इंटरटेनमेंट रूम भी बनाया हुआ है जहां पर बैठकर गेम खेलना पसंद करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

भूमरा के घर का इंटीरियर डिजाइन में काफी शानदार है उन्होंने अपने घर में काफी अच्छे कलर करवाए हुए हैं इतना ही नहीं घर में फर्नीचर भी काफी अच्छा लगा हुआ है जो घर की सुंदरता को काफी ज्यादा हद तक बढ़ा देता है। साथ थी। बुमराह को हरियाली से भी काफी ज्यादा लगा है। इसलिए उन्होंने अपनी बालकनी में काफी सारे गम ले लगा रखे हैं जिनमें वे अक्सर पानी डालते हुए दिखाई देते हैं जो इसकी सुंदरता को और ज्यादा बढ़ा देता है।

google news

Jasprit Bumrah Luxury Home

गेंदबाज ने अपने बेडरूम को भी काफी अच्छा सजाया हुआ है जिसकी तस्वीरें देखकर आप समझ सकते हैं कि उन्होंने कितना शानदार कलर कॉन्बिनेशन बेडरूम में भी किया है। जसप्रीत बुमराह को साफ सुथरा रहना काफी ज्यादा पसंद है यही कारण है कि वह खुद ही अपने घर की साफ सफाई करना पसंद करते हैं कई बार उन्हें अपने रूम की साफ सफाई करते हुए देखा गया है। उनका आलीशान घर मायानगरी मुंबई में मौजूद है।

Jasprit Bumrah Luxury Home 1

जसप्रीत बुमराह की बात की जाए तो वह फिलहाल मुंबई इंडियंस की तरफ से एक बार फिर चालू हुए आईपीएल में अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाजों को छका रहे हैं। इस युवा खिलाड़ी ने अपनी शानदार गेंदबाजी से सभी का दिल जीता है यही कारण है कि आज में टॉप के गेंदबाजों में गिने जाते हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles