BSF जवानों से मिलने कैंप पहुंचे रामचरण साथ में बैठ खाया खाना, पत्नी ने रखा गुरुद्वारे में लंगर, दिल छू लेगी तस्वीरें

साउथ सुपरस्टार राम चरण हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म RRR को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। बता दें कि यहां फिल्म ने बाहुबली का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है लोगों को यह फिल्म इतनी ज्यादा पसंद आई है कि वर्ल्ड वाइड इस फिल्म ने 1000 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है। फिल्म में अपनी शानदार अदाकारी के लिए सभी कलाकारों की जमकर तारीफ चल रही है जिनमें राम चरण का नाम भी शामिल है।

google news
Ram Charan with Indain Army 3

राम चरण साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है और बॉलीवुड में भी अपना दमखम दिखा चुके हैं। अभिनेता अपनी कलाकारी के साथ अपने सरल स्वभाव के लिए भी पहचाने जाते हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई थी। जिसमें वे नंगे पैर चलते हुए नजर आ रहे थे। वहीं अब उन्होंने हाल ही में जो काम किया है उसने सभी का दिल जीत लिया है। दरअसल, अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के चलते अमृतसर में मौजूद हैं।

Ram Charan with Indain Army 1

ऐसे में कलाकार ने बीएसएफ कैंप जाकर जवानों से मुलाकात की इतना ही नहीं उन्होंने उनके लिए खाने का भी इंतजाम करवाया और उनके साथ बैठकर खाना भी खाया उनके स्वभाव के लिए उनकी जमकर तारीफ हो रही है उनकी इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है। इतना ही नहीं उनकी पत्नी ने स्वर्ण मंदिर में लंगर भी रखा रामचरण की तरह उनकी पत्नी भी काफी धार्मिक प्रवृत्ति की है।

Ram Charan with Indain Army 2

इस यादगार लम्हों की तस्वीरों को खुद राम चरण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है जो काफी ज्यादा वायरल हो रही है वही आप सभी राम चरण तेजा और उनकी पत्नी की जमकर तारीफ कर रहे हैं राम चरण में तस्वीर को साझा करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने बीएसएफ कैंप में जवानों के साथ एक दोपहर बिताई और उनके बलिदान और रक्षा के किस्से सुने।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!