गर्व के पल: पुलिस ऑफिसर बन अपने स्कूल पहुंचा छात्र, टीचर के छुए पैर तो खुशी से दिया 1100 रुपये का इनाम

हर इंसान के जीवन में एक शिक्षक ही होता है जो उसके भविष्य को संवारने में उसकी मदद करता है। माता पिता के बाद यदि कोई बच्चे के भविष्य के बारे में सोच सकता है तो वह होता है उसका शिक्षक, जो हमेशा बच्चों को पढ़ाने के साथ यही चाहता है कि वहां आगे बढ़ कर कुछ अच्छा करें और अपने साथ अपने शिक्षक और अपने माता-पिता का भी नाम रोशन करें।

google news
proude moment for teacher

बता दें कि शिक्षक ही बच्चे को वहां ज्ञान देता है जो हमेशा उसके जीवन में उसके काम आता है। शिक्षक के मार्गदर्शन से ही हर बच्चा अपने भविष्य को देखता है, और बड़ा होकर कुछ अच्छा बनना और करने की सोच रखता है। आज हम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं कि ऐसे ही वीडियो के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसमें एक छात्र ने बड़े होकर बड़ी पोस्ट पर पहुंचने के बाद अपने शिक्षक के पैर छुए।

सोशल मीडिया के इस दौर में आए दिन बहुत से ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जो लोगों को काफी सीख देते हुए नजर आते हैं। हम जिस वीडियो के बारे में बात करने जा रहे हो उसमें एक छात्र बड़ा होकर जब बड़ा ऑफिसर बन जाता है तो वह अपनी टीचर से मिलने उनके स्कूल पहुंचता है। अपने छात्र को वर्दी में देख टीचर काफी ज्यादा खुश हो जाती है और क्लास के सभी बच्चों से उन्हें मिल बाती है।

वर्दी में स्कूल पहुंचा ऑफिसर अपने टीचर के पैर छूता है इस बात से खुश होकर टीचर अपने छात्र को 1100 रुपए उपहार के रूप में देती है। इतना ही नहीं स्कूल में मौजूद छात्रों को आगे चलकर इस तरह ही कुछ बड़ा करने की सीख भी देती है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। इतना ही नहीं यूजर्स ने कमेंट करते हुए कहा है कि टीचर हमेशा सर्वोपरि होते हैं जो अपने छात्र के उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles