Categories: बॉलीवुड

B’day Special: वापस आ जाओ ‘सुशांत’ इस दुनिया को तुम्हारी जरूरत है😢, न्याय की मांग हुई तेज

बॉलीवुड : अपने छोटे से फिल्मी करियर में कई बड़ी उपलब्धियों को हासिल करने वाले दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का आज 35वां जन्मदिन है। लेकिन इस मौके पर वे हमारे बीच मौजूद नहीं है। उनके निधन को 7 महीने बीत चुके हैं लेकिन आज भी उनके फैंस के दिल में उनकी याद ताजा है।

वैसे तो सुशांत के चाहने वाले उन्हें रोज सोशल मीडिया के जरिए याद किया करते हैं। लेकिन आज उनका जन्मदिन है तो फैंस उनके बचपन से लेकर बॉलीवुड से जुड़ी तमाम तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं। बता दें कि सुशांत के चाहने वाले आज भी उनके निधन को लेकर न्याय की मांग कर रहे हैं।

वहीं आज सुशांत के जन्मदिन के मौके पर दुनियाभर के फैंस ट्वीट कर उन्हें याद कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- वापस आ जाओ इस दुनिया को तुम्हारी जरूरत है। एक अन्य यूजर ने फैन द्वारा बनाई गई म्यूज‍िकल ट्र‍िब्यूट वीड‍ियो साझा की है। एक यूजर लिखते हैं- 21 जनवरी…बॉलीवुड के इतिहास में किसी एक्टर के बर्थडे के लिए इतनी उत्सुकता कभी नहीं देखी। सुशांत सिंह राजपूत बर्थडेट 21 जनवरी रिकॉर्ड ब्रेकिंग होने वाला है. एक अन्य यूजर ने लिखा- हमेशा प्रेर‍ित करते रहने के लिए धन्यवाद @itsSSR#SushantSinghRajput#SushantBirthdayCelebration.

Leave a Comment