Categories: बॉलीवुड

अब इस सड़क का नाम होगा सुशांत सिंह राजपूत मार्ग! सदन में मिली मंजूरी तो अधिकारीयों ने की घोषणा

नई दिल्ली : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आज पहली बर्थ एनिवर्सरी है। और इस दिन को उनकी याद में खास बनाने के लिए सभी फैंस एक दिन पहले से ही उनकी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर करना चालू कर दिया था।जिसमें उनके जीवन से जुड़ी हर छोटी से लेकर बड़ी यादें मौजूद हैं। बता दें कि 14 जून 2020 को बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।

वहीं अब सुशांत सिंह की याद में उनके नाम पर सड़क का नाम रखा जाएगा। बता दें कि दक्षिणी दिल्ली के एंड्रयूजगंज में एक सड़क का नाम जल्द ही दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा जाएगा। इसको लेकर इलाके के नगर निकाय ने इससे संबंधित प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है।

अधिकारियों ने दी जानकारी

दरअसल, दक्षिण दिल्ली नगर निगम (एडीएमसी) में कांग्रेस पार्षद अभिषेक दत्त ने सितंबर 2020 में सड़क का नाम अभिनेता के नाम पर रखने का प्रस्ताव रखा था। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘एसडीएमसी सदन ने कल अपनी बैठक में इसे मंजूरी दे दी। बीजेपी नेता एसडीएमसी में एंड्रयूजगंज से पार्षद ने नगर निकाय की नामकरण एवं पुन: नामकरण समिति को प्रस्ताव भेजा था।

दत्त ने अपने प्रस्ताव में दावा किया था कि ”उन्होंने ही एंड्रयूज गंज से इंदिरा कैंप के बीच एक भाग का नाम सुशांत सिंह राजपूत मार्ग रखने की मांग की है.” दत्त ने कहा था कि इसलिए सड़क संख्या 8 का नाम अभिनेता के नाम पर रखा जाना चाहिये।

Leave a Comment