Sushant Birthday: सुशांत को याद कर भावुक, बहन श्वेता सिंह कीर्ति पूरा कर रही भाई का सपना

Birthday Special : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आज पहली बर्थ एनिवर्सरी है। और इस दिन को उनकी याद में खास बनाने के लिए सभी फैंस एक दिन पहले से ही उनकी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं जिसमें उनके जीवन से जुड़ी हर छोटी से लेकर बड़ी यादें मौजूद हैं। बता दें कि 14 जून 2020 को बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था।

वहीं आज सुशांत का 35वां जन्मदिन है इस पल में वो हमारे बीच मौजूद नहीं है। लेकिन उनके फैंस उनको याद करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस और उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति उन्हें याद किया।

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति उन्हें हर मौकों पर याद करती है। और उनके जीवन से जुड़ी तस्वीरों को शेयर करती है। जन्मदिन के मौके पर भी उन्होंने थ्रोबैक तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। इन तस्वीरों में सुशांत सिंह राजपूत, उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति, उनकी भतीजी और परिवार के अन्य सदस्य हैं। इस कोलाज में श्वेता और सुशांत की बचपन की भी एक तस्वीर है. इसके साथ ही श्वेता ने एक इमोशन नोट के जरिए बताया कि सुशांत उनकी लाइफ का हिस्सा रहे हैं।

बहन ने दिया भावुक सन्देश

श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा,”लव यू भाई. आप मेरा हिस्सा हो और हमेशा ही रहोगे..” श्वेता के इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस कमेंट कर दिवंगत एक्टर को याद को कर रहे हैं और दिल छू लेने वाले कमेंट कर रहे हैं. इसके अलावा श्वेता सिंह कीर्ति ने एक और पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि भाई के जन्मदिन पर उनके एक सपना पूरा हो रहा है. एस्ट्रोफिजिक्स की पढ़ाई के लिए सुशांत सिंह राजपूत के नाम स्कॉलरशिप दी जाएगी।

श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा, “मुझे बताते हुए खुशी हो रही है कि भाई के 35वें जन्मदिन पर, उनके एक सपने को पूरा करने की ओर कदम बढ़ाया है. यूसी बर्कले में सुशांत सिंह राजपूत मेमोरियल फंड 3500 डॉलर देगा. यूसी बर्कले में एस्ट्रोफिजिक्स में रूचि रखने वाला कोई भी छात्र इसके फंड के लिए अप्लाई कर सकता है.” उन्होंने आगे लिखा, “हैप्पी बर्थडे मेरे छोटे भाई. उम्मीद करती हूं, तुम जहां भी हो खुशी से रह रहे होगे.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *