Pawandeep Rajan और Arunita Kanjilal ने गुपचुप रचाई शादी! फोटो हुई Leak

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के समापन के बाद से ही लगातार इस शो के विजेता रहे पवनदीप राजन और रनरअप रही अरूणिता कांजीलाल की जमकर तारीफ चल रही है। इंडियन आइडल के सेट से दोनों ने एक साथ अपनी जोड़ी को बनाए और इस दौरान करोड़ों दिल पर राज करते हुए दिखाई दिए बता दे कि दोनों ही कलाकारों की जोड़ी भी फैंस को काफी ज्यादा पसंद आती है।

google news
Pawandeep Arunita Marriage

दोनों ने इंडियन आइडल के सेट पर कई गाने एक साथ में गए जिन्हें भी खूब पसंद किया गया। बता दें कि इंडियन आइडल से निकलने के बाद दोनों कलाकार के कई एल्बम सॉन्ग आ चुके हैं। जिन्हें फैंस के खूब प्यार मिला है। इतना ही नहीं वे लगातार काम किए जा रहे हैं। लेकिन हाल ही में खबर आई थी कि अरूणिता कांजीलाल के पिता की दखलंदाजी की वजह से दोनों की जोड़ी टूट गई है।

Arunita kanjilal marriage card

वहीं अपने पिता की बात मानते हुए अरूणिता कांजीलाल ने पवनदीप राजन के साथ वीडियो में काम करने से इंकार कर दिया। जिससे फैंस काफी ज्यादा निराश हो गए। लेकिन हाल ही में अब कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि अरूणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन ने चुपचाप तरीके से शादी कर ली है।

हालांकि इन तस्वीरों में कितनी सच्चाई है यह तो कोई नहीं जानता हैं। इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। लेकिन जब से यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। फैंस ने इन्हे देखकर काफी ज्यादा हैरान है। वही इन तस्वीर को लेकर यह भी दावा किया जा रहा है कि यहां किसी फैंस की करतूत है जिसने दोनों की तस्वीर को मर्ज करते हुए दोनों को शादीशुदा बताने का प्रयास किया है।

google news
Arunita Kanjilal Pawandeep Rajan New Show 1

दरअसल, दोनों की जोड़ी टूटने के बाद फैंस काफी ज्यादा निराश थे ऐसे में हो सकता है कि उन्होंने दोनों को साथ में देखने के लिए इस तरह की कारस्तानी की हो। लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह दावा किया जा रहा है कि यह तस्वीरें एडिट कर फ्रेंड द्वारा बनाई गई है और इसमें किसी भी बात की कोई सच्चाई नहीं है दोनों ही कंटेस्टेंट आज भी दोस्त हैं दोनों ने कोई शादी नहीं की है। लेकिन वायरल तस्वीरों ने फैंस को हैरान जरूर कर दिया है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!