इन तीन शर्तों के चलते Disha Vakani की शो में हो रही है वापसी! शो को बचाने असीद मोदी ने टेके घुटने

निरंतर 14 सालों से लोगों को एंटरटेन करता हुआ आ रहा मशहूर कॉमेडियन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (taarak mehta ka ooltah chashmah) इन दिनों एक के बाद एक कलाकार को शो छोड़ने को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में बना हुआ है। बता दें कि हाल ही में पिछले 14 सालों से तारक मेहता का किरदार निभाने वाले जाने-माने कवि शैलेश लोढ़ा ने शो को अलविदा कह दिया है।

google news
Daya ben aka disha vakani returns

शैलेश लोढ़ा के अचानक इस तरह सो को छोड़कर चले जाने के बाद से ही तारक मेहता शो के चाहने वालों में काफी नाराजगी देखने को मिल रही है। बता दें कि शैलेश लोढ़ा से पहले सीरियल की जान कहीं जाने वाली दयाबेन भी इस शो को छोड़ चुकी है इतना ही नहीं और भी कई किरदार अब तक शो में बदले जा चुके हैं।

लेकिन शैलेश लोढ़ा जो कि इंटरटेनमेंट करने के साथ ही शो को होस्ट भी करते थे। उनका इस तरह चले जाना लोगों को काफी ज्यादा परेशान कर रहा है। दयाबेन की बात की जाए तो उन्होंने 2017 में मेटरनिटी लीव के चलते हैं इस शो को अलविदा कह दिया था जिसके बाद से वह 5 साल हो चुके हैं सो पर दोबारा नहीं होती है लेकिन अब उनको लेकर कई तरह की खबरें चल रही है।

Disha Vakhani 2

मीडिया रिपोर्ट्स की बात माने तो दया बहन ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के मेकर्स के सामने कुछ शर्ते रखी है यदि इन शर्तों को मेकअप पूरा करते हैं तो दयाबेन की वापसी हो सकती है और यदि दयाबेन की वापसी होती है शो में एक बार फिर जाना जाएगी। क्योंकि जेठालाल और दया बहन की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। चलो आपको बताते हैं क्या रखी है दयाबेन ने शर्ते।

google news

पहली शर्त

बता दें कि दयाबेन का किरदार पूरे शो में काफी दमदार देखने को मिलता था। जब वे शो का हिस्सा थी उस समय वे 1.20 से 1.25 लाख पर एपिसोड चार्ज किया करती थी। जिसे उन्होंने बढ़ाकर डेढ़ लाख रुपए पर एपिसोड करने की बात कही है।यह जानकारी मीडिया द्वारा आई खबरों के अनुसार पता चली है।

दूसरी शर्त

पहले जहां शूटिंग के लिए दिशा वकानी काफी समय दिया करती थी लेकिन अब खबरों की मानें तो उन्होंने शो के मेकर्स को केवल 3 घंटे ही शूटिंग करने की बात कही है।

तीसरी शर्त

जैसे कि आप जानते हैं दयाबेन एक बच्चे की मां है ऐसे में उन्होंने सोकर मेकर्स के सामने यह भी बात रखी है कि उनकी बेटी को भी अपने साथ रखना चाहती है इसलिए सेट पर एक नर्सरी भी बनवाई जाए।

Disha Vakhani 5

हालांकि दिशा वकानी की तरफ से इन शब्दों को लेकर कोई भी बातें नहीं कही गई है लेकिन जिस तरह से लगातार मीडिया में उनको लेकर खबरें चल रही है यह तो स्पष्ट वह खुद ही बता सकती है कि वे शो का हिस्सा बनने वाली है या फिर यह सब अफवाह है। लेकिन फिलहाल तो उनकी वापसी को लेकर फैंस काफी ज्यादा खुश है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!