33 C
Mumbai
Saturday, December 10, 2022

विक्की कौशल चाहकर भी नही देना चाहते हैं पत्नी कैटरीना कैफ को माँ बनने का सुख, ये है वजह

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। बता दें कि शादी के बाद से ही दोनों कलाकारों की जोड़ी काफी हिट रही है दोनों हमेशा किसने किसी बात को लेकर आज चर्चा का विषय बने रहते हैं। लेकिन शादी के बाद से दोनों एक दूसरे को काफी ज्यादा समय नहीं दे पाए हैं। दिसंबर में शादी करने के बाद से ही दोनों कलाकार अपनी आने वाली फिल्मों में इतने ज्यादा व्यस्त है कि केवल फेस्टिवल के मौके पर ही एक दूसरे के साथ में नजर आते हैं। दोनों शादी के बाद अपना हनीमून काफी लंबा नहीं मना पाए थे।

google news
Katrina Kaif Vicky Kaushal Baby

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की जोड़ी हिंदी में बॉलीवुड की हिट जोड़ियों में से एक मानी जा रही है दोनों जब भी साथ में होते हैं दोनों के चेहरे पर एक अलग ही मुस्कान देखने को मिलती है। आपको बता दें कि कैटरीना कैफ अपनी लव लाइफ को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय रही है लेकिन उन्होंने इसके बाद भी जाने-माने और उभरते हुए कलाकार विक्की कौशल से शादी की है जो कि फिल्मों के अलावा अपने व्यक्तित्व के लिए भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आते हैं।

लेकिन क्या आप जानते हैं अभिनेता विक्की कौशल चाह कर भी कैटरीना कैफ को मां नहीं बना पा रहे हैं इसके पीछे का कारण यह है कि शादी के बाद से ही दोनों कलाकार अपने आने वाले प्रोजेक्ट में इतने ज्यादा व्यस्त है कि एक दूसरे को इतना ज्यादा टाइम नहीं दे पा रहे हैं। इस बात से ही समझा जा सकता है कि विक्की कौशल फिलहाल तो चाह कर भी अपनी पत्नी के बिना कैप को मार नहीं बना पा रहे हैं। यह खबर इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है।

Katrina Kaif Vicky Kaushal Baby 1

बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी को 6 महीने पूरे हो चुके हैं। ऐसे में हाल ही में कैटरीना कैफ की कुछ तस्वीरें सामने आई थी। जिसे देख कर उनकी प्रेगनेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुई थी। इसको लेकर बाद में खुद विक्की कौशल ने जानकारी साझा करते हुए बताया था कि ऐसा कुछ नहीं है। यह केवल अफवाह जैसा लोग सोच रहे ऐसी कोई भी बात नहीं है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles