29 C
Mumbai
Saturday, April 1, 2023
spot_img

टाइट कपड़ों में Parineeti Chopra हुई Oops मोमेंट का शिकार, हाथों से अपनी इज्जत बचाती हुई आई नजर

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बिंदास बाला कहीं जाने वाली मशहूर अदाकारा परिणीति चोपड़ा पिछले काफी समय से फिल्मों से दूर है बॉलीवुड इंडस्ट्री में रहते हुए उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। इस दौरान उनकी अदाकारी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई है। लेकिन इन दिनों वे सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार चर्चाओं का विषय बनी हुई है। बता दें कि परिणीति चोपड़ा आपने बिंदास अदाओं के लिए भी पहचानी जाती हैं तो उनका भी ड्रेसिंग सेंस काफी शानदार देखने को मिलता है लेकिन इसकी वजह से कई बार भी परेशानियों में भी आ चुकी हैं।

New WAP

Preeniti Chopra Blue Skirt oops Moment

टाइट स्कर्ट ने बड़ाई मुश्किलें

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह उप्स मोमेंट का शिकार होती हुई दिखाई दे रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस दौरान अभिनेत्री ने इतनी ज्यादा टाइट ड्रेस पहनी है कि कैमरे से बचने के लिए खुद को छुपाते हुए नजर आई, उनकी ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट थी कि इसकी वजह से उनके सामने के शरीर का पूरा हिस्सा दिखाई दे रहा था। बड़ी बात है कि इस दौरान उन्होंने ब्रा भी नहीं पहनी थी।

Parineeti Chopra Arjun Kapoor

टाइट स्कर्ट से दिखने लगे प्राइवेट पार्ट

जिसकी वजह से कैमरे की नजर पड़ते ही उनका प्राइवेट पार्ट दिखने लगे ऐसे में वे अपने हाथों से अपनी इज्जत बचाती हुई नजर आई। लैवेंडर कलर की ऐ-सिमेट्रिकल ड्रेस पहनी थी इस ड्रेस में अभिनेत्री काफी ज्यादा सुंदर लग रही थी। लेकिन यहां उनके शरीर के हिसाब से बिल्कुल भी कंफर्टेबल नहीं थी खास करके फिगर पर जितनी ज्यादा टाइट आ रही थी कि कैमरे में साफ तौर पर उनके शरीर के हिस्से दिखने लगे ऐसे में वे अपने हाथों के सहारे उनको छुपाती भी नजर आई बता दे कि इस ड्रेस की वजह से परिणीति चोपड़ा को बहुत परेशानी हुई थी।

New WAP

Preeniti Chopra Blue Skirt oops Moment 1

अभिनेत्री ने जैसे तैसे अपने आपको कैमरा उसे बचाया लेकिन उनकी यह तस्वीर आज भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले भी उनकी एक तस्वीर से सामने आई थी जिसमें उन्होंने जालीदार ड्रेस पहनी हुई थी। जिसकी वजह से उनकी ब्रा भी दिखाई दे रही थी। इसके चलते वे उप्स मोमेंट का भी शिकार हुई थी। यह पहला मामला नहीं है। वे कई बार अपनी ड्रेस को लेकर चर्चाओं में रह चुकी है।

Stay Connected

273,096FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!