आर्यन खान मामले में परेश रावल ने तोड़ी चुप्पी, कहां बच्चों को ऐसा काम नहीं करना चाहिए जिससे पिता की इज्जत खराब हो

क्रूज रेव पार्टी मामले में गिरफ्तार हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है बता दें कि लगातार शाहरुख खान की ओर से उनके बेटे को जमानत दिलाने के लिए कड़ा प्रयास किया जा रहा है। लेकिन इसके बाद भी आर्यन खान को अब तक जमानत नहीं मिल पाई है बता दें कि 2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे एक क्रूज है तकरीबन 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया था जिनमें आर्यन खान का नाम भी शामिल था।

google news
paresh rawal aryan khan

सभी आरोपियों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कस्टडी में रखने के बाद कोर्ट में पेश किया गया, और यहां से सभी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में पहुंचा दिया गया था। जिसके बाद से ही आर्यन खान के वकीलों द्वारा लगातार जमानत के लिए अर्जी दाखिल की जा रही है। बता दें कि आर्यन खान को जमाना दिलवाने के लिए तकरीबन 5 बार जमानत की अर्जी दाखिल की गई। लेकिन अभी तक उन्हें जमानत नहीं मिल पाई है वहीं इस मामले में 14 अक्टूबर को हुई सुनवाई के दौरान फैसले को सुरक्षित रख लिया गया है। अब इस मामले में अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को होना है।

वहीं अब आर्यन खान मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए बॉलीवुड के जाने माने कलाकार परेश रावल ने हाल ही में ‘नवभारत टाइम्‍स’ दिए इंटरव्यू के दौरान कहा है कि बच्चों को अपने पिता के बारे में सोचना चाहिए कि जिस तरह का काम कर रहे हैं उसकी वजह से उनके परिवार और खास करके उनके पिता पर किसी भी तरह की आंच ना आए। वहीं इस दौरान अभिनेता से जब आर्यन खान मामले को लेकर बात करनी चाही तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया कि जब तक इस मामले में कोई भी फैसला नहीं आ जाता मैं इस पर बात नहीं करूंगा।

aryan khan with shahrukh khan

अभिनेता परेश रावल ने पुराने मामलों को भी लेकर बोला कि सुशांत सिंह निधन मामले के बाद रिया चक्रवर्ती की जिंदगी काफी ज्यादा बदल गई थी। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि पूरी रिपोर्ट आने के बाद इस विषय पर बात करना उचित रहेगा। लेकिन उन्होंने इस बात से भी इंकार कर दिया कि उनके बात करने से क्या होगा जजमेंट उनके द्वारा तो नहीं दिया जाना है। अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्में बना चुके परेश रावल किसी की पहचान के मोहताज नहीं है आज वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़े कलाकारों में गिने जाते हैं।

google news

अभिनेता ने इंटरव्यू के दौरान यह भी कहा कि बच्चों की परवरिश करना और उन्हें बड़ा करना हर माता-पिता का कर्तव्य होता है। लेकिन आप उनकी जिंदगी पर अपना कंट्रोल नहीं कर सकते वह जब बड़े हो जाते हैं और जवान हो जाते हैं तो उनकी जिंदगी उनके अनुसार चलती है। परेश रावल ने यह भी कहा कि आप आपके बेटों की निगरानी कब तक करेंगे उनको ही सोचना चाहिए कि हम ऐसा कुछ काम ना करें जिसकी वजह से हमारे परिवार और हमारे माता-पिता पर किसी तरह की कोई आंच आए। उनको सोचना चाहिए कि मेरे पिता ने कितना नाम कमाया है। उनका नाम खराब नहीं हो ऐसा काम हम नहीं करे।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles