एक बार फिर अभिनेता आर माधवन के बेटे ने देश का नाम किया गौरवान्वित, तैराकी में प्राप्त किया गोल्ड मेडल

फिल्मी दुनिया के कलाकारों के ज्यादातर बच्चे ग्लैमर इंडस्ट्री में रहना ही पसंद करते हैं। लेकिन बहुत से स्टार किड्स ऐसे हैं जिन्होंने ग्लैमर इंडस्ट्री को छोड़कर दूसरे क्षेत्र में बड़ा नाम कमाया है। इनमें ही नाम आता है फिल्म 3 इडियट तनु वेड्स मनु जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपना शानदार अभिनय से लोगों के बीच बड़ी पहचान बनाने वाले कलाकार आर माधवन के बेटे वेदांत का।

google news
R Madhavan Vedaant won gold medal 2

जिन्होंने हाल ही में हुए कोपेनहेगन में दानिश ओपन में स्वर्ण और रजत पदक जीतकर एक बार फिर अपने पिता और देश को गौरवान्वित किया। बता दें कि वेदांत की इतनी बड़ी उपलब्धि पाकर आर माधवन काफी ज्यादा खुश है उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से विधान की तस्वीर और वीडियो को साझा किया है जिसमें में वे मेडल प्राप्त करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अभिनेता आर माधवन के बेटे इससे पहले भी कई बड़े कारनामे कर चुके हैं उन्होंने इससे पहले भी कई पदक अपने नाम किए हैं। आर माधवन के बेटे ने फिल्मी दुनिया को छोड़ तेरा कि मैं अपना पिक्चर बनाया और आज भी एक के बाद एक बड़े मुकाम को हासिल करें वेदांत अब तक कई बड़ी प्रतियोगिताओं में अपने देश का नाम गौरवान्वित कर चुके हैं।

बता दें कि आर माधवन के बेटे ने यह स्वर्ण पदक 800 मीटर तैराकी में जीता है। जिसे उन्होंने 8:17.28 समय मे हाशिल किया। इस उपलब्धि के बाद आर माधवन का खुशी का ठिकाना नहीं है उन्होंने वीडियो साझा करते हुए लिखा है कि आपके आशीर्वाद और भगवान के आशीर्वाद से उनके बेटे ने एक बार स्वर्ण पदक अपने नाम कर लिया है। आर माधवन ने अपना फिल्मी कैरियर अपने बेटे के भविष्य के आगे दाव पर लगा दिया है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles