रणबीर के बाद कपूर खानदान में जल्द बजने वाली है फिर शहनाई अब करिश्मा की होगी शादी, तस्वीर ने खोला राज

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो दिग्गज कलाकार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 14 अप्रैल को ही शादी के बंधन में बंध चुके हैं। लेकिन आप भी दोनों की शादी से जुड़ी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। जिन्हें उनके चाहने वालों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। दोनों ही कलाकारों की याद शादी काफी ग्रैंड तरीके से भी शादी में परिवार के लोगों ने भी जमकर एंजॉय किया।

google news
karisma kapoor will get marry soon 4

अपने भाई की शादी में करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर भी शिरकत करने पहुंची थी। अब ऐसे में शादी से जुड़ी बहुत सी तस्वीरों को करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया है। जो कि काफी ज्यादा वायरल हो रही है। उनकी तस्वीर वायरल होने के साथ ही अब उनकी शादी को लेकर भी कयास लगने चालू हो गए हैं।

karisma kapoor will get marry soon 2

दरअसल, करिश्मा कपूर ने जो तस्वीर साझा की है उसमें उनके हाथों में कलीरा दिखाई दे रहा है। यह कलीरा किसी और का नहीं नई नवेली दुल्हनिया बनी आलिया भट्ट का है ऐसे में अब करिश्मा कपूर को लेकर भी कई तरह के कयास चालू हो गए हैं। इन दिनों वे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है। भाई की शादी में करिश्मा कपूर ने भी अपनी खूबसूरती से महफिल को लूट लिया था।

karisma kapoor will get marry soon 2

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कलीरा को लेकर कहा जाता है कि आज इसके ऊपर भी गिरता है उसकी शादी होती है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी पंजाबी रीति रिवाज से हुई ऐसे में आलिया को कलीरा वाले चूड़े पहनाए गए थे। ऐसे में एक राशि के अनुसार आलिया ने अपने इन चोरों को अपनी बहनों के ऊपर जोर-जोर से हिलाया जिसमे उनका कलीरा करिश्मा कपूर के ऊपर जागीरा।

google news
karisma kapoor will get marry soon 1

ऐसे में अब रणबीर कपूर के बाद करिश्मा कपूर की शादी को लेकर कई तरह के कयास चालू हो गया है क्योंकि मान्यताओं की माने तो कलीरा गिरने के बाद शादी होना लगभग संभव रहता है। इन तस्वीरों को साझा करते हुए करिश्मा ने खुद कहा है कि उनके ऊपर कलीरा गिर गया है दोस्तों यह तस्वीर अब खूब वायरल हो रही है। करिश्मा कपूर ने संजय कपूर से शादी की थी। लेकिन दोनों के रिश्ते में खटास पैदा होने के बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया था।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles