Big News: सुशांत सिंह राजपूत केस में नया मोड़, खबर से सुशांत के फैंस में ख़ुशी की लहर

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर एक बार फिर न्याय की मांग तेज हो गई है। जहां कुछ दिन पहले सुशांत के फैंस द्वारा सीबीआई ऑफिस का घेराव किया गया था। तो वहीं अब नई सीबीआई टीम के गठन की बात की जा रही है। बता दें कि सुशांत की मौत मामले को 7 महीने हो गए हैं। लेकिन अभी तक सीबीआई अपनी अंतिम रिपोर्ट पेश नहीं कर पाई है। जिससे सुशांत के परिवार के साथ उनके फैंस भी कभी नाराज नजर आ रहे हैं।

सुशांत मामले में CBI, ED, महाराष्ट्र पुलिस, NCB जैसी देश की 4 बड़ी जांच एजेंसियां मिलकर इस केस पर काम कर रही है। लेकिन अभी तक मौत की गुत्थी नहीं सुलझा पाई हैं। जिससे नाराज होकर सुशांत के दोस्त गणेश हिवरकर ने हाल ही में अन्ना हजारे से मुलाकात की है।

गणेश ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने अन्ना हजारे के साथ अपनी एक फोटो पोस्ट की है। कैप्शन में लिखा है कि वे पिछले 3 महीने से आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से भी मिलना की कोशिश कर रहे हैं, कृपया कोई उनकी मदद कर सकता है तो बताए। साथ ही एक लैटर लिखकर भी सुशांत की मौत के बारे में बताया है।

अन्ना हजारे से मिले गणेश

गणेश ने अन्ना हजारे को एक पत्र लिखा है इसमें लिखा है- मेरा इतना ही कहना है कि मेरी 3 विनती हैं जिसे आप ठीक समझे उसमें मदद कीजिए। पहली- मीडिया रोज 30 मिनट सुशांत के केस से जुड़ी खबर दिखाए। दूसरी- आरएसएस जैसी संस्थाएं हमारी मदद करें। तीसरी- भारत सरकार और CBI को एक पत्र लिखा जाए ताकि वे केस पर ध्यान दें। गणेश के मुताबिक अन्ना ने उन्हें मामले में मदद करने का आश्वासन दिया है।

गणेश के अलावा रिपब्लिक टीवी से जुड़े प्रदीप भंडारी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। जिसमें लिखा है कि “सुशांत सिंह डेथ केस की जांच के लिए एक नई CBI टीम बनाई जा रही है। जो आगे की जांच-पड़ताल करेगी। नई टीम अगले कुछ दिन में सुबूतों के आधार पर जांच करेगी। अभी कुछ भी खत्म नहीं हुआ है उम्मीद मत छोड़िए।”

*All News Based on Tweets

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *