KBC तक पंहुचा “बाबा का ढाबा” से जुड़ा मामला, खुद अमिताभ बच्चन ने बताया कि पहुंचाई गयी थी मदद

कोरोना महामारी के कारण गुमनामी की जिंदगी जीने वाले बाबा के ढाबे के संचाल कांता प्रसाद एक ही रात में इतने मशहूर हो गए कि दूसरे दिन उनकी दुकान पर लोगों की भीड़ नहीं बन रही थी। लेकिन क्या आप जानते हैं ऐसा हुआ कैसे दरअसल, मशहूर यूट्यूबर गौरव वासन ने बाबा का ढाबा पर जाकर एक वीडियो बनाया और उसे मदद के लिए सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

देखते ही देखते यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया और ढाबा संचालक कांता प्रसाद की मदद के लिए लोगों की लाइन लग गई। सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक वीडियो ने बाबा के ढाबे की मानो किस्मत ही चमका दी। जहां मुश्किल से एक दो ग्राहक जाते थे। वहां लोगों की लाइन लग गई। इसे कहते हैं ऊपर वाला जब देता है छप्पर फाड़ कर देता है।

वहीं बाबा का ढाबा की मदद के लिए आम लोगों के साथ बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेता भी आगे आए थे। बता दें कि हाल ही में मशहूर टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि उन्होंने भी कांता प्रसाद की साढ़े पांच लाख रुपये की मदद की है।

इसके लिए उन्होंने व्यक्तिगत तौर पर किसी को भेजकर उन्हें यह राशि दी। उस वक्त हॉटशीट पर मौजूद अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी इसका जिक्र करते हुए कहा कि अब तो बाबा ने अपना रेस्त्रां भी खोल लिया है।

एक वीडियो ने बदला बाबा का ढाबा की किस्मत

दरअसल, कांता प्रसाद ‘बाबा का ढाबा’ नाम से एक ढाबा चलाते हैं। जो दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में है। लेकिन लॉक डाउन के दौरान यूट्यूबर गौरव वासन ने ‘बाबा का ढाबा’ पर जाकर उनका वीडियो बनाया था और लोगों से उनकी मदद की अपील की थी। इसके बाद यह वीडियो इतना वायरल हुआ कि लोगों की लाइन लग गई मदद के लिए। रोज का 100 रुपये कमाने वाले कांता प्रसाद एक ही रात में हजारों कमाने लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *