Categories: बॉलीवुड

मकर संक्रांति: भाई की याद में बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर किया सुशांत का लिखा हुआ नोट !

14 जनवरी को जहां पूरा देश में मकर संक्रांति का पर्व मनाया जायेगा। वहीं एक परिवार ऐसा है जो अपने बेटे की याद में गमगीन होगा। हम बात कर रहे हैं। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जिन्होंने 14 जून 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। वहीं कल यानी 14 जनवरी को सुशांत सिंह निधन मामले को 7 महीने होने वाले हैं।

लेकिन आज भी उनका परिवार और फैंस उनके इस तरह चले जाने के कारण सदमे में हैं। और उनकी याद में उनके फैंस और परिवार वालों द्वारा लगातार सोशल मीडिया पर दिवंगत एक्टर को याद किया जाता है। वहीं सुशांत की बहन अक्सर सोशल मीडिया पर अपने भाई को याद करते हुए इमोशनल पोस्ट करती रहती हैं।

वहीं अब भाई की याद में एक बार फिर बहन ने इमोशनल पोस्ट शेयर की है। बता दें कि 14 जनवरी को सुशांत की मौत को सात महीने हो जाएंगे। वहीं एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर सुशांत सिंह राजपूत का लिखा हुआ एक नोट शेयर किया है। इस नोट को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा है, “ भाई द्वारा लिखा हुआ….कितनी गहरी है सोच…”. इसके साथ ही श्वेता ने दिल की इमोजी पोस्ट करते हुए #ForeverSushant.” भी लिखा है. वहीं सुशांत का ये नोट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फैंस कमेंट सेक्शन में जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Comment