33 C
Mumbai
Saturday, December 10, 2022

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी से पड़ोसी हुए नाराज, इस बात को लेकर करेंगे शिकायत!

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज दो बड़े परिवार जल्द रिश्तेदारी में बदलने वाले हैं बता दें कि महेश भट्ट की बेटी आलिया भट्ट और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे रणवीर कपूर शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। पूरी तैयारियां हो चुकी है और बताई गई तारीख के अनुसार आज ही दोनों पंजाबी रीति रिवाज में शादी करने वाले हैं। जिसको लेकर सारी तैयारियां हो चुकी है।

google news
Ranbir Alia Neighbour file complaint 1

दोनों की शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गजों लोग शिरकत करने वाले हैं ऐसे में लगातार मेहमानों के तौर पर आने वाले कलाकारों की भी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल हो रही है। दोनों कलाकार बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार होने के साथ ही बड़े परिवारों से भी ताल्लुक रखते हैं इस वजह से दोनों की शादी में फिल्मी दुनिया के अलावा कई जाने-माने बिजनेसमैन भी शिरकत करने वाले हैं।

लेकिन शादी की खबरों के बीच सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी से पड़ोसी कुछ ज्यादा ही परेशान हो चुके हैं। मिली जानकारी के अनुसार शादी में आवागमन को देखते हुए रणबीर कपूर के पड़ोसी काफी ज्यादा नाराज दिखाई दे रहे हैं उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है खबर तो यह भी है कि वह इस मामले में शिकायत भी कर सकते हैं?

जैसा कि आप जानते ही हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में कल से ही मेहमानों का आना जाना लगा हुआ है ऐसे में भारी भीड़ को देखते हुए पड़ोसियों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पढ़ रहा है। जिसकी वजह से उनकी नाराजगी सामने आई है। हालांकि इस बात की पुष्टि हम नहीं करते हैं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ऐसी खबर सामने आई है। अब यह कितनी सही है यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

google news

लेकिन फिलहाल तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर जमकर चर्चाएं चल रही है। दोनों कलाकारों के फैंस के अलावा परिवार वाले भी रणबीर और आलिया को दूल्हा-दुल्हन के लिबास में देखने के लिए काफी बेताब दिखाई दे रहे हैं। टाइट सिक्योरिटी के चलते शादी से जुड़ी कोई भी जानकारी बाहर नहीं आ रही है। ऐसे में वे लोग सबसे ज्यादा बेताब है जो आलिया को दुल्हन के रूप में देखना चाहते हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles