Viral Video: जीत की खुशी में सब कुछ भूली Natasa Stankovic लाखों लोगों के सामने हार्दिक पांड्या के साथ कर बैठी यह

आईपीएल के 1520 सीजन का समापन रविवार को हो चुका है। बता दें कि गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने जीत हासिल करते हुए आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम करली। पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम स्कोरबोर्ड पर सम्मानजनक स्कोर ही खड़ा कई पाई।

google news
Hardik Natasa Stankovic Pandya

वहीं 130 रनों का लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात टाइटंस ने इस आसान से लक्ष्य को आसानी से ही प्राप्त कर लिया और पहली बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम की हार्दिक पांड्या की टीम पूरे आईपीएल में अंको के मामले में भी टॉप पोजीशन पर रही थी, और आखिरकार उन्होंने फाइनल भी अपने नाम कर लिया। बता दें कि इस दौरान सभी जीत का जश्न मना रहे थे।

ऐसे में हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने अनोखे अंदाज में अपने पति हार्दिक पांड्या के साथ ही जीत का जश्न मनाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि दोनों बीच स्टेडियम में गले मिलते हुए नजर आए इस दौरान दोनों के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी। पूरा आईपीएल सीजन हार्दिक पांड्या के लिए काफी शानदार गुजरा उन्होंने 487 रन बनाए और इन मौके पर अपनी टीम के लिए विकेट भी चटकाए। फाइनल मुकाबले में उन्होंने 17 रन देकर 3 विकेट लिए थे।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!