‘लॉकअप’ का पहला सीजन मुनव्वर फारुकी ने किया अपने नाम, चमचमाती ट्रॉफी के साथ मिली इतनी रकम

ओटीटी प्लेटफॉर्म के चर्चित रियलिटी शो में से एक लॉकअप (Lock Upp) का समापन हो चुका है। बीते कई महीनों से लगातार लोगों को इंटरटेन करता हुआ आ रहा यह शो अपने पहले सीजन में ही काफी ज्यादा पॉपुलर हो चुका है बता दें कि कई कंटेस्टेंट शो के दौरान अपनी दमदार अदाकारी के साथ अपना खेल भी दिखाते हुए नजर आए थे।

google news
Munawar Faruqui kangana ranaut Lock Upp Winner

लेकिन कड़े मुकाबले के बीच मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) ने लॉकअप की ट्रॉफी अपने नाम की विजेता घोषित होने के बाद से ही मुनव्वर फारूकी को सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार शुभकामनाएं दी जा रही है। ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि शो को अभिनेत्री कंगना रनौत पोस्ट कर रही थी। एकता कपूर का यह शो अल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर काफी ज्यादा पॉपुलर रहा है।

बता दें कि लॉकअप के ट्रॉफी अपने साथ करने के साथ ही मुनव्वर फारुकी को 20 लाख रुपए पुरस्कार के रुप में दिए गए हैं। इतना ही नहीं इसके साथ उन्हें एक चमचमाती मारुति अर्टिगा कार भी दी गई है। उन्हें इटली ट्रिप पर भी जाने का मौका मिला हैं। मुनव्वर को लेकर पिछले कई एपिसोड से लगातार कयास चल रहे थे। क्योंकि उन्होंने जिस तरह से खेल दिखाया है हर कोई उन्हें काफी ज्यादा पसंद करता था।

Munawar Faruqui Lock Upp Winner 2

रियालिटी शो लो कप के विजेता बनने के बाद ही आप मुनव्वर फारुकी के लिए मनोरंजन दुनिया में और भी कई रास्ते कुछ चुके हैं उन्होंने बड़े स्तर पर अपनी पहचान बना ली है आज उन्हें सोशल मीडिया माध्यम से कई जानी-मानी हस्ती भी शुभकामनाएं दे रहे हैं। मुनव्वर फारूकी को सबसे ज्यादा टक्कर पायल रोहतगी ने दी लेकिन वे मुनव्वर फारुकी से लॉकअप की ट्रॉफी नहीं हासिल कर सकी।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!