मां बनने के 1 महीने बाद ही भारती सिंह ने फिर दी खुशखबरी, बोली “हर्ष और मैं हम दोनों ही इसके जिम्मेदार है”

इंटरटेनमेंट दुनिया की जानी-मानी अदाकारा और मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह आज काफी ज्यादा लोकप्रिय कॉमेडियन में से एक है। उन्होंने अपने दम पर इंडस्ट्री में इतना बड़ा मुकाम हासिल किया है। बता दें कि द कपिल शर्मा शो से उन्होंने और ज्यादा लोगों के बीच में लोकप्रियता कमाली आज भारती अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ में कई जाने-माने शो को होस्ट करती हुई नजर आती है। वह काफी ज्यादा मेहनती है।

google news
Bharti Singh Harsh limbachiya good news

भारती अपने काम को लेकर हमेशा एक्टिव ही नजर आती है। हाल ही में भारती पहली बार मां बनी है। इसको लेकर भी वे लगातार चर्चाओं का विषय बनी हुई है। वह हमेशा ही अपने बच्चे और अपने पति से जुड़ी तस्वीरों को सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर करना पसंद करती है। जिन्हें काफी ज्यादा वायरल होते हुए भी देखा गया है। भारती सिंह कॉमेडी के साथ ही अपने हंसी भरे अंदाज के लिए भी खूब पसंद की जाती है।

कॉमेडियन हमेशा किसी ना किसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय रहती है। हाल ही में उनका एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली भारतीय हमेशा कुछ ना कुछ नया लेकर आती रहती है। यूट्यूब पर सजा का है इस वीडियो में भारती एक और गुड न्यूज़ अपने चाहने वालों को देती हुई नजर आती है। लेकिन उन्होंने जिस अंदाज में इस वीडियो को क्रिएट किया है।

हर कोई उनकी अदाकारी का एक बार फिर दीवाना हो गया है बता दें कि उन्होंने काफी सस्पेंस क्रिएट करते हुए अपने इस वीडियो को बनाया और शर्माते हुए शो खतरा खतरा को लेकर उन्होंने जानकारी साझा की है। लेकिन उन्होंने काफी सस्पेंस क्रिएट करते हुए यह भी कहा कि हाल ही में बच्चे की गुड न्यूज़ दी है ऐसे में दोबारा गुड न्यूज़ देना सभी के लिए इस काफी एक्साइटेड भरा होने वाला है।

google news

इतना सब कुछ कहने के बाद भी भारती ने गुड न्यूज़ की जानकारी नहीं दी और वीडियो को और भी घूम आती हुई नजर आई और आखिरकार वह कह देती है कि वह इसे सेट पर जा कर बताएंगी। इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान इस बात का भी जिक्र किया है कि इस गुड न्यूज़ के लिए भी खुदा अकेली ही नहीं उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी पूरे पूरे जिम्मेदार हैं। यह जो भी है दोनों की मेहनत का ही नतीजा है।

लेकिन काफी बातों को घुमाने फिराने के बाद भारती आखिर बता ही देती है कि पुणे यूट्यूब के तरफ से गोल्डन और सिल्वर बटन मिलता है जो कि काफी बड़ी उपलब्धि है यहां उनके लिए और उनके चाहने वालों के लिए बड़ी गुड न्यूज़ है। अपने काम के चलते भारती सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा पसंद की जाती है और यूट्यूब पर भी उनके बड़े फॉलोअर्स देखने को मिलते हैं। बता दें कि भारती का यूट्यूब पर ‘लाइफ ऑफ लिंबाचिया’ नाम से चैनल है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles