बेटी को लेकर छलका मां श्वेता तिवारी का दर्द, कहा-सैफ का बेटा मेरी बेटी पलक के साथ रात भर करता है…

फिल्मी दुनिया के सितारों की तरह उनके बच्चे भी बहुत छोटी उम्र से ही लाइमलाइट में जुड़ जाते हैं फिल्मों से दूर रहने के बाद भी आज कई जाने-माने दिग्गज कलाकारों के बच्चे देर रात तक पार्टी करते हुए नजर आते हैं। इस दौरान की तस्वीरें भी अब तक कई कलाकारों के बच्चों की सामने आ चुकी है। जिनमें न्यासा देवगन, पलक तिवारी, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे जैसी अभिनेत्रियां भी शामिल है जो एक बड़ी स्टारकीट्स है।

google news
Palak Tiwari Ibrahim Ali Khan Date

लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं सैफ अली खान के लाडले बेटे इब्राहिम अली खान और पलक तिवारी के रिश्ते को लेकर, बता दें कि दोनों पिछले काफी समय से अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। कुछ समय पहले ही पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। जिसमें कैमरे को देखने के बाद पलक तिवारी अपने चेहरे को छुपाती हुई नजर आ रही थी।

इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही दोनों को रिश्तो को लेकर कई तरह की बातें होने लगी है। वहीं अब हाल ही में सेटरडे नाइट पार्टी की कुछ वीडियो और तस्वीरें सामने आई है। जिसमें एक बार फिर पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान को दोस्त की पार्टी में शिरकत करते हुए देखा गया है। यह वीडियो सामने आने के बाद सही एक बार फिर दोनों के रिश्ते को लेकर कई तरह की चर्चा होने लगी है।

Ibrahim-ali-khan-girlfriend-palak-tiwari

पलक तिवारी जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी है और अब तक फिल्मों में अपने कदम भी रख चुकी है वहीं इब्राहिम अली खान अभी अपनी पढ़ाई कर रहे हैं और फिल्मों से कोसों दूर है। लेकिन वे पार्टी इंजॉय करते हुए जरूर नजर आते हैं। हालांकि दोनों के रिश्ते को लेकर श्वेता तिवारी की ओर से भी किसी भी प्रकार की कोई जानकारी साझा नहीं की गई है, ना ही इब्राहिम और पलक में अपने रिश्ते को लेकर कुछ कहा है लेकिन हाल ही में आया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिस पर फैंस गई तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles