बंगाल में बीजेपी के राष्ट्रिय अध्यक्ष जे पी नड्डा पर हमला, ममता समर्थकों ने तोड़े गाड़ी के शीशे

पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव को सफल बनाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने 2 दिन के दौरे पर कोलकाता पहुंचे। यहां पर जेपी नड्डा विभिन्न राजनीतिक कार्यक्रमों और योजनाओं को पूर्ण करेंगे। प्राप्त सूत्रों के अनुसार आज जेपी नड्डा डायमंड हर्बल की ओर जा रहे थे उसी दौरान ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी के समर्थकों ने उनके काफिले पर पथराव किया।

भारतीय जनता पार्टी ने टीएमसी समर्थकों पर यह आरोप लगाया है कि उन्होंने लाठियों पत्थरों और अपशब्दों से हमला किया है। आप वीडियो में देख सकते हैं किस तरह से पुलिस की उपस्थिति में टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने जेपी नड्डा पर हमला किया। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के साथ अपने वाहन में डायमंड हार्बर की तरफ जा रहे थे। उनके काफिले पर टीएमसी के प्रदर्शनकारियों ने पथराव किया और उनके काफिले को रोकने का भी प्रयास किया।

https://twitter.com/TheSkandar/status/1336942584556482563

आप सभी को यह बता दें भारतीय जनता पार्टी बंगाल ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को आज सुबह ही पत्र के माध्यम से निवेदन किया था की जेपी नड्डा की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाए। भारतीय जनता पार्टी ने बंगाल पुलिस पर राष्ट्रीय अध्यक्ष की सुरक्षा में लापरवाही दिखने का आरोप लगाया।

बीजेपी बंगाल ने लिखा पत्र

प्राप्त जानकारी के अनुसार गृह मंत्रालय ने पश्चिम बंगाल पुलिस से बीजेपी द्वारा लगाए गए आरोपों का तुरंत जवाब मांगा है। जानकारी मिल रही है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जब हेस्टिंग्स इलाके से अपने चुनाव कार्यालय की ओर बढ़ रहे थे तब टीएमसी कांग्रेस के समर्थकों ने उन्हें काले झंडे भी दिखाए। बीजेपी बंगाल ने टीएमसी पर आरोप लगाए हैं जिसको लेकर गृह मंत्रालय को पत्र भी लिखा है।

आज सुबह ही बंगाल बीजेपी ने जेपी नड्डा पर हमले की आशंका जताते हुए गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा था। बंगाल बीजेपी ने चिट्ठी में लिखा था “बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने दो दिवसीय चुनावी दौरे पर कोलकाता में आए हुए हैं लेकिन उनकी सुरक्षा को लेकर बंगाल पुलिस बिल्कुल भी सतर्क नहीं है और वह लापरवाही बरत रही है। हेस्टिंग्स इलाके में टीएमसी समर्थकों की भारी संख्या मौजूद थी और 200 लोग हाथों में पत्थर लाठियां लिए हुए दिखाई दिए हैं कुछ लोगों ने हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष को काले झंडे भी दिखाए हैं“।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *