लेट नाइट दोस्तों के साथ पार्टी करती है सारा तेंदुलकर रात भर रहती है घर से बाहर? पिता सचिन की परवरिश पर उठ रहे सवाल

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से चाहे रिटायर हो चुके हैं। लेकिन आज भी उनकी लोकप्रियता लोगों के बीच में पहले जैसी ही बनी हुई है। यही कारण है कि आज भी उनकी एक झलक पाने के लिए लोग काफी ज्यादा बेताब दिखाई देते हैं। बता दें कि इन दिनों सचिन तेंदुलकर आईपीएल के मैदान में अपनी टीम मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करते हुए नजर आते हैं।

google news
sara tendulkar late night party

उन्होंने मुंबई इंडियंस की तरफ से कई सीजन आईपीएल भी खेला है। आज सचिन तेंदुलकर अपने बच्चों को लेकर भी चर्चाओं में बने रहते हैं। जहाँ उनके बेटे इस बार मुंबई इंडियंस में चुने गए हैं और उम्मीद लगाई जा रही है कि उन्हें इस सीजन मैच में खेलने का मौका मिल सकता है। तो वहीं दूसरी और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा अपनी खूबसूरती के लिए चर्चा का विषय बनी रहती है।

सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाले सारा तेंदुलकर की तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल होती है उनकी फैन फॉलोइंग भी बड़ी मात्रा में देखने को मिलती है। इतना ही नहीं उनके बॉलीवुड में कदम रखने को लेकर भी कयास तेज हो चुके हैं। सारा तेंदुलकर अब तक विज्ञापनों में अपने कदम रख चुकी है। लेकिन इसके बाद भी वह भी बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर है। लेकिन पिछले काफी समय से उनके फिल्मों में डेब्यू को लेकर बातें तेज हो चुकी है।

sara tendulkar late night party 1

लेकिन उनके पिता सचिन तेंदुलकर अपनी बेटी को फिल्मों से दूर रखना ही पसंद करते हैं। इसलिए वे उनकी पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान देते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर अपने दोस्तों के साथ काफी एंजॉय करती हुई नजर आती है। उनकी बहुत सी ऐसी भी तस्वीर वायरल हुई है जिसमें वे अपने दोस्तों के साथ लेट नाइट पार्टी भी करती हुई दिखाई दी है।

google news

इस वजह से सचिन तेंदुलकर भी अपनी बेटी की वजह से हमेशा चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। सारा तेंदुलकर खुद सोशल मीडिया पर अपने से जुड़ी तस्वीरों को साझा करना पसंद करती है उनकी इन तस्वीरों पर काफी लाइक और कमेंट भी देखने को मिलते हैं लेकिन ऐसे लेट नाइट पार्टी की तस्वीर सामने आने के बाद उनके पिता सचिन तेंदुलकर की परवरिश पर भी कई तरह के सवाल खड़े हो जाते हैं। जबकि सचिन काफी बड़ी हस्ती होने के बाद भी लाइमलाइट से दूर ही रहना पसंद करते हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles