जाने कौन है सलमान खान की भाभी जिनकी खूबसूरती के आगे मलाइका अरोड़ा हुई फेल, दो बार की है ‘भाईजान’ के भाई से शादी

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दबंग खान के नाम से मशहूर सलमान खान हमेशा ही किसी ना किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं जहां एक और सलमान खान अपनी दमदार अदाकारी और अपने फिल्मी करियर के लिए जाने जाते हैं वे अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं और अब भी अपने आने वाली फिल्म टाइगर 3 के लिए दिन रात लगे हुए हैं। 55 साल के हो चुके सलमान खान ने अब तक शादी नहीं की है लेकिन मैं अपनी भाभियों के लिए भी चर्चाओं में रहते हैं।

google news

Sohail Khan Wife Seema Khan 1

मलाइका से ज्यादा खूबसूरत है सीमा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान के दो भाइयों और है अरबाज खान और सोहेल खान जहां उनके दोनों भाई बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखा चुके हैं। और अब पिछले काफी समय से भी फिल्मों से दूर है। सलमान खान के भाई अरबाज खान की शादी जानी-मानी अदाकारा मलाइका अरोड़ा के साथ में हुई थी लेकिन दोनों ने 19 साल बाद अलग होने का फैसला कर लिया साल 2017 के दौरान दोनों ने तलाक ले लिया। मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती के लिए ज्यादा चर्चा में रहती है।

Sohail Khan Wife Seema Khan

google news

लाइम लाइट से दूर रहती है

लेकिन आज हम उनकी भाभी यानी सोहेल खान की पत्नी के बारे में बात करने जा रहे हैं जिनकी खूबसूरती यार मलाइका अरोड़ा भी फेल हो जाती है हालांकि वे लाइमलाइट से कोसों दूर रहती है और बहुत कम ही तस्वीर उनकी सोशल मीडिया पर सामने आती है लेकिन कुछ तस्वीरें से सामने आई है जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे भी खूबसूरती के मामले में मलाइका से कम नहीं है। सोहेल खान की पत्नी का नाम सीमा खान है जो लाइम लाइट से दूर रहने के बाद भी काफी ज्यादा चर्चा में रहती है।

Sohail Khan Wife Seema Khan 2

सीमा खान की बात की जाए तो वह एक जानी-मानी फैशन डिज़ाइनर है जो एक बिजनेस वुमन है और अपनी फील्ड में अच्छा खासा नाम कमाती है। सीमा का मुंबई के बांद्रा में 190’ नाम से एक बुटीक है। इसके अलावा उनका बुटीक भी है वे स्पा और सैलून भी चलाती है। बता दें कि सीमा भी अपनी खूबसूरती से मलाइका को कड़ी टक्कर देती है लेकिन मैं लाइमलाइट से कोसों दूर रहती है बता दें कि आज भी दो बच्चों की मां है सोहेल खान और सीमा ने साल 1998 में शादी की थी और दोनों ने एक बार नहीं दो बार शादी की है। पहले दोनों ने हिंदू रीति रिवाज और फिर बाद में मुस्लिम रीति रिवाज से शादी की थी।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles