23 C
Mumbai
Saturday, December 10, 2022

रात में मौलाना को किडनैप कर सोहेल खान ने सीमा संग पढ़ा था निकाह, बेहद दिलचस्प है दोनों की लव स्टोरी

बॉलीवुड कलाकारों की लव लाइक भी काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग होती है। आज हम बात करने जा रहे हैं खान ब्रदर्स में से एक सोहेल खान कि जिन्हें पहली नजर में ही प्यार हो गया था। वैसे तो सलीम खान के तीनों बेटे सोहेल सलमान और अरबाज तीनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से संबंध रखते हैं तीनों ने ही अपनी अदाकारी फिल्मों में दिखाई है लेकिन सलमान खान 55 साल के हो चुके हैं।

google news

Salman Sohail Khan

उन्होंने अभी तक शादी नहीं की वहीं अरबाज खान की पत्नी मलाइका अरोड़ा भी उनसे तलाक लेकर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में रह रही है काफी पेचीदा रही है इन तीनों भाइयों की प्रेम कहानी तो चलो आज हम आपको सोहेल खान की लव लाइफ के बारे में बताते हैं। सोहेल खान ने फिल्मों में बतौर निर्देशक अपने करियर की शुरुआत की थी। बता दें कि उन्होंने अपने निर्देशन में फिल्म प्यार किया तो डरना क्या बनाई थी।

Sohail Khan Wife Seema Khan

google news

लेकिन बात की जाए अभिनेता की लव लाइफ के बारे में तो बताया जाता है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रखने से पहले ही उन्हें एक लड़की से बेइंतहा मोहब्बत हो गई थी। और यहां उन्हें पहली नजर में ही हो गई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोहेल की पत्नी का नाम सीमा है जिन्हें सोहेल ने एक पार्टी में पहली बार देखा और देखते ही अपना दिल सीमा को दे बैठे और इस दौरान ही उन्होंने यह ध्यान दिया था कि उन्हें शादी भी सीमा से ही करनी है।

Sohail Khan Wife Seema Khan 1

इसके बाद दोनों के बीच में दोस्ती का सिलसिला चालू हो गया। और दोस्ती से यह बात प्यार तक आ पहुंची। लेकिन हर प्यार भरी कहानी में एक न एक रुकावट जरूर होती है। ऐसा इस लव स्टोरी में भी ऐसा ही हुआ। यहां सीमा के परिवार ने जैसे ही एंट्री मारी तो दोनों की लव लाइफ में थोड़ा ब्रेक लग गया। सीमा के घर वालों का कहना था कि दोनों ही अलग-अलग धर्म के हैं तो ऐसे में शादी करना थोड़ा रिस्की हो सकता है और उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी काफी ज्यादा पर है इस था इसलिए वे अपनी बेटी की शादी सोहेल से नहीं करना चाहते थे।

Sohail Khan Wife Seema Khan Children

लेकिन सोहेल और सीमा दो नेट खान के बेटे थे कि शादी करना है तो दोनों को ही करना है जब सीमा के घर वालों ने उनके ऊपर बाहर आने जाने पर भी पाबंदी लगा दी तो सीमा से रहा नहीं गया। और उन्होंने रात में घर से भागकर सोहेल के साथ उनके घर पहुंच गई लेकिन असली कहानी तो यहीं से चालू होती है जैसे ही सोहेल सीमा को लेकर अपने घर पहुंचे तो उस समय बताया जाता है कि रात के लगभग 3:30 बज रहे थे सब घर वाले समय सो रहे थे सोहेल ने घर जाते ही अपने पिता को जगाया और कहा कि मैं सीमा को लेकर आ चुका हूं और अब इसी से ही मुझे शादी करनी है।

Sohail Khan Wife Seema Khan 2

अब भला सलीम खान इतनी रात में सोहेल खान की शादी कैसे करवाते हैं तो फिर उनके मन में एक आईडिया आया, सोहेल के दोस्तों ने इतनी रात में ही जाकर एक मौलाना को लेकर आए और दोनों का निकाह पढ़ा दिया। बता दे के सोहेल ने सीमा से साल 1988 में शादी की थी। दोनों के दो बेटे हैं और वह अपना जीवन खुशहाल तरीके से बिता रहे हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles