बॉलीवुड कलाकारों को बुरा भला कहने वाली कंगना रनौत ने मारी पलटी, सलमान खान की तारीफ में पढ़े कसीदे, जाने क्या है वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री में पंगा क्वीन के नाम से मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत हाल ही में अपने ओटीटी प्लेटफार्म के शो लॉकअप से फ्री हुई है। जिसे वे पिछले कई महीनों से लगातार होस्ट करती हुई आ रही थी। बता दें कि इस शो से उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने कदम रख दिए है। इस दौरान उनका एक अलग ही रूप से को देखने को मिला था।

google news
Kangana Ranaut salman Khan tunning

कंगना रनौत अपनी अदाकारी के साथ अपनी बेबाकी के लिए भी पहचानी जाती है। फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमा चुकी कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री के बारे में ही काफी कुछ अब तक बोल चुकी हैं। इतना ही नहीं उनकी बॉलीवुड के कलाकारों से भी बहुत कम पटती है। लेकिन हाल ही में उनका एक बदलाव हुआ रूप सभी के सामने आया है जिसमें उन्होंने बॉलीवुड दबंग सलमान की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं।

अदाकारा का ये बदला हुए रूप लोगों को बिल्कुल भी समझ नहीं आ रही है। अब तक जो अदाकारा हमेशा ही बॉलीवुड के बड़े कलाकारों को अपने निशाने पर रखती हुई नजर आई थी वह एकदम से इतनी कैसे बदल गई है। वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ में नजर आने वाली है। जिसका पोस्टर भी सामने आ चुका है। वहीं सलमान खान की बात करें तो वे भी अपनी फिल्म टाइगर3 में नजर आने वाले हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles