31 C
Mumbai
Tuesday, December 6, 2022

विक्की की बाहों में रोमांटिक हो रही थीं कैटरीना कैफ, तभी शख्स ने आकर प्राइवेट मोमेंट को कर दिया खराब, देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की जोड़ी को आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी परफेक्ट माना जाता है। दोनों कलाकार अपनी शादी के बाद से ही लगातार चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। बता दें कि काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ही कलाकारों ग्रैंड तरीके से दिसंबर 2021 में शादी की थी। जिसके इसके बाद से ही दोनों अपनी फिल्मों में व्यस्त हैं।

google news
Katrina Kaif Vicky Kaushal romance

हाल ही में अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपने पति विक्की कौशल का 35 वा जन्मदिन न्यूयॉर्क में सेलिब्रेट किया है जहां से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी छाए हुए हैं। लगातार कलाकार को उनके जन्मदिन की शुभकामनाएं दी जा रही है। लेकिन इस बीच कैटरीना कैफ और विक्की कौशल का एक पुराना वीडियो भी काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जिसमें दोनों पति पत्नी रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन अचानक दोनों के रोमांस को एक शख्स बीच में आकर बिगाड़ देता है। बता दें कि यहां वीडियो लोहड़ी के टाइम की है जब कैटरीना कैफ और विकी कौशल एक साथ लोहड़ी इंजॉय करते हुए नजर आते हैं। लेकिन इस दौरान जैसे ही दोनों रोमांटिक होते हैं। ऐसे में विक्की कौशल का एक दोस्त आकर पीछे से उन्हें डिस्टर्ब कर देता है।

Katrina Kaif Vicky Kaushal romance 1

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। वीडियो को काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है जिस पर लोगों ने प्रतिक्रिया देते हुए बिस्तर करने वाले दोस्त की काफी आलोचना की है। बता दे कि कैटरीना कैफ ने शादी के बाद अपने पति विकी कौशल का पहला जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। वहीं अपने जन्मदिन के मौके पर अभिनेता ने सभी को धन्यवाद कहा है। जन्मदिन पर विक्की कौशल को उनके परिवार के अलावा उनके दोस्तों और फिल्मी दुनिया के लोगों ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles