Amrita Singh से तलाक के बाद टूट चुके थे Saif Ali Khan, Kareena Kapoor की इन तीन खूबी पर हार बैठे थे अपना दिल

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) बॉलीवुड इंडस्ट्री में उस कलाकार का नाम जो हमेशा ही फिल्मों में कदम रखने से पहले और रखने के बाद से ही चर्चाओं का विषय बने रहे हैं। सैफ अली खान आज दोनों पत्नियों से चार बच्चों के पिता हैं। लेकिन अबे अपने चारों बच्चों को एक समान प्यार करते हुए दिखाई देते हैं। बता दें कि उन्होंने अपने से 12 साल बड़ी अभिनेत्री अमृता सिंह (Amrita Singh) लंबे समय तक डेट करने के बाद उनके साथ शादी की थी।

google news
saif ali khan amrita singh kareena kapoor story

इसके बाद उनके दो बच्चे हुए सारा अली खान और बेटा इब्राहिम अली खान लेकिन दोनों के बीच में जिस तरह से प्यार था उतना अच्छा रिश्ता नहीं चल सका, वहीं पारिवारिक विवाद के चलते दोनों ने साल 2004 में अलग होने का फैसला कर लिया। इसके बाद सैफ अली खान की जिंदगी में बॉलीवुड की शानदार अदाकारा कही जाने वाली करीना कपूर ने दस्तक दी थी।

Saif Ali Khan Kareena Kapoor 1

बता दें कि दोनों की लव स्टोरी से भी सभी लोग बहुत अच्छे से वाकिफ है। दोनों की मुलाकात फिल्म टशन और ओमकारा के दौरान हुई थी। यहीं से दोनों के बीच में प्यार की शुरुआत हुई लेकिन आज हम इस आर्टिकल में कुछ ऐसी बातों को बताने जा रहे हैं जिसके बारे में बहुत कम लोग ही जानते हैं। फिल्म में काम करने के दौरान दोनों एक दूसरे के नजदीक तो आ गए थे।

saif ali khan kareena kapoor bedroom

लेकिन सैफ अली खान को करीना कपूर में कुछ ऐसी खासियत भी दिखी जिसको लेकर वे बात भी कर चुके हैं। दोनों कलाकारों ने काफी समय तक डेट करने के बाद 2012 में शादी रचा ली। शादी के बाद ही सैफ अली खान करीना कपूर को लेकर काफी बातें कहीं थी। बता दें कि जहां उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह उनसे 12 साल बड़ी थी।

google news
Saif Ali Khan Relation Amrita Singh 1

करीना कपूर सैफ अली खान से 10 साल छोटी करीना कपूर की पहली शादी की लेकिन सैफ अली खान पहले से ही तलाकशुदा थे। इस बात को जानते हुए भी करीना कपूर ने सैफ अली खान से शादी की बाद में सैफ अली खान ने अपना अनुभव साझा करते हुए सब को बताया था हमेशा अपने से छोटी उम्र की लड़की के साथ शादी करना सही रहता है।

Saif Ali Khan Kareena Kapoor

इतना ही नहीं उन्होंने करीना को लेकर कई उनकी खूबियों के बारे में भी सब को अवगत कराया था। उन्होंने बताया कि हमेशा ऐसे इंसान से शादी करना चाहिए जो खूबसूरत हो, नॉन जजमेंटल हो और फन लविंग हो ऐसे लोगों के साथ ही जिंदगी टिकी रहती है। शादी से पहले करीना कपूर को लोग कई तरह की बातें भी कही थी। लेकिन उन्होंने सैफ अली खान से शादी करने का मन बना लिया था। आज वे खुशहाल जीवन जी रहे हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles