फिल्म की सफलता के बाद काशी विश्वनाथ मंदिर मत्था टेकने पहुंचे कार्तिक आर्यन, घर पर की गंगा आरती, देखें वीडियो

बी टाउन के उभरते हुए कलाकार कार्तिक आर्यन इन दिनों अपने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म भूल भुलैया को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। बता दें कि उनकी और कियारा आडवाणी की जोड़ी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है। भूल भुलैया 2 ने अपने पहले ही वीक में काफी अच्छा परफॉर्मेंस किया है। उनकी फिल्म की अपार सफलता को देखते हुए कार्तिक आर्यन आप गंगा घाट पर भगवान काशी विश्वनाथ का आशीर्वाद लेने पहुंचे।

google news
kartik aryan at kashi vishwanath

इस दौरान कि उनकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। बता दें कि फिल्म रिलीज से पहले भी वे भगवान के दरबार में मत्था टेकने पहुंचे थे। कार्तिक आर्यन को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। फिल्म को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि यह इस सप्ताह ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है। भूल भुलैया 2 फिल्म देखने के लिए लोगों में काफी उत्साह है।

भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचे कार्तिक आर्यन सबसे पहले काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे इसके बाद उन्होंने सारे प्रोटोकॉल को देखते हुए। दशाश्वमेथ घाट पर गंगा आरती में शामिल होने का भी सौभाग्य मिल गया। कार्तिक आर्यन अपने फिल्मी करियर में काफी सफल कलाकार रहे हालांकि बहुत कम फिल्मों में हुए नजर आए हैं। लेकिन भूल भुलैया 2 से उनकी एक बड़ी छवि बनी है। उनकी फिल्म वर्ल्ड वाइड भी काफी कमाल कर रही है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles