तारक मेहता शो में वापसी की खबरों के बीच, दूसरी बार मां बनी ‘दयाबेन’ दिया बेबी ब्वॉय को जन्म

TV के मशहूर कॉमेडियन शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों काफी चर्चाओं का विषय बना हुआ है बता दे कि शो से जुड़े काफी पुराने कलाकार एक के बाद एक को छोड़कर जा रहे हैं इस लिस्ट में आप तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा का नाम भी शामिल हो चुका है। तारक मेहता के जाते ही अब दयाबेन की वापसी को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।

google news
dayaben second baby boy birth

हालांकि अभी तक उनकी तरफ से ऐसी कोई भी बातें नहीं की गई है जिससे यहां समझा जा सके कि वह दोबारा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में आने वाली है। लेकिन उनकी वापसी की खबरों के बीच एक और दया बहन के चाहने वालों के लिए खुशखबरी सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार साल 2017 में बेटी की मां बनी दयाबेन ने इस बार बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है।

Disha Vakhani 4

ई टाइम्स की रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने इस बार बेबी बॉय को जन्म दिया है इस बात की जानकारी खुद उनके पति और उनके भाई ने सोशल मीडिया के माध्यम से साझा की है। बता दें कि खबर सामने आने के बाद से ही दया बहन को सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार शुभकामनाएं दी जा रही है और अब सभी उनके बच्चे की तस्वीर देखने के लिए बेताब है।

Disha Vakani Daughter

दिशा वकानी के दूसरी बार मां बनने पर उनके भाई सुंदरलाल मयूर वकानी ने काफी खुशी जाहिर करते हुए बताया कि उन्हें काफी खुशी हो रही है कि वे दूसरी बार मामा बन चुके हैं और उनकी बहन ने एक सुंदर से बच्चे को जन्म दिया है। आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही दिशा वकानी की तस्वीर सामने आई थी जिसमें उनका बेबी बंप क्लियर दिखाई दे रहा था वहीं अब उन्होंने अपने चाहने वालों को उसका भी दे दी है।

google news
Disha Vakhani 2

बताते चलें कि अब शो के मेकर्स में भी दया बहन के किरदार को दोबारा अपने चाहने वालों के सामने प्रजेंट करने की तैयारी कर ली है इसको लेकर खुद प्रोड्यूसर असित मोदी ने जानकारी साझा करते हुए बताया है कि उनकी पूरी कोशिश है कि दयाबेन दिशा वकानी ही बने और यदि ऐसा नहीं हो पाता है तो वह जरूर उनका किरदार प्रजेंट करेंगे।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles