टीवी की सीता उर्फ़ दीपिका को छोटी ड्रेस, हाथ में जाम लिए पार्टी करता देख भड़के लोग, कहा हमने तुमको माना देवी और तुम…

टीवी सीरियल ‘रामायण’ में सीता माता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) आज भी लोगों के दिलों में एक माता के रूप में ही जानी जाती है बता दें कि उनकी छवि आज भी लोगों के बीच में काफी साफ-सुथरी बनी हुई है। हालांकि रामायण में माता सीता का किरदार निभाने के बाद दीपिका चिखलिया को को इंडस्ट्री में कोई ज्यादा काम नहीं मिल पाया है।

google news
Dipika Chikhlia Sita throwback photo 4

लेकिन इसके बाद भी आज भी उनकी लोकप्रियता कम नहीं हुई है। दीपिका चिखलिया लाइमलाइट में बनी रहने के लिए सोशल मीडिया का काफी उपयोग करती और भी अपने से जुड़ी तमाम जानकारियों को साझा करना पसंद करती है हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरों को साझा किया है। जिन्हें देखकर सभी लोग काफी ज्यादा उन पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं।

Dipika Chikhlia Sita throwback photo 1

बता दें कि लोगों के दिलों में माता सीता की छवि बनाने वाली दीपिका ने इस बार काफी छोटो कपड़े में अपनी तस्वीर को साझा किया है। यह तस्वीर जैसे ही सामने आई इसके बाद ही उनके चाहने वाले उन पर काफी भड़कते हुए नजर आए हैं। वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता है कि दीपिका चिखलिया अपने दोस्तों के साथ में काफी शार्ट स्कूल यूनिफॉर्म में नजर आ रही है जो कि फैंस को बिल्कुल भी नहीं भा रहा है।

Dipika Chikhlia Sita throwback photo 1

अदाकारा की है तस्वीर सामने आने के बाद से ही काफी ज्यादा कमेंट फोटो पर आ रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि हमने आपको एक मां और एक देवी के रूप में माना है और आप यह किस तरह के कपड़े पहन रही है। हालांकि लोगों की प्रतिक्रिया देखते हुए अदाकारा ने अपनी इन तस्वीरों को हटा दिया है लेकिन तब तक यह वायरल हो चुकी थी।

google news
Dipika Chikhlia Sita throwback photo 3

इतना ही नहीं उनके फैन पेज पर भी यह तस्वीरें मौजूद है। आपको बता दें कि अदाकारा दीपिका चिखलिया ने रामायण से माता सीता का किरदार निभाने के बाद लोगों के बीच में काफी पहचान बनाई है आज भी उन्हें माता के रूप में ही देखा जाता है। लेकिन उनका यह रूप देख कर उनके फैंस काफी ज्यादा नाराज होते हुए नजर आ रहे हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!