कंगना रनौत ने नेपोटिज़्म को लेकर करण की लगाई क्लास, कहा ऐसे पापा जो अपने शो में सिर्फ गॉसिप करते

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत ने बेस्ट अभिनेत्री का खिताब हासिल करने के साथ ही उनकी आलोचना करने वालों के मुह बंद कर दिए हैं। क्योंकि पिछले कई दिनों से कंगना लगातार बॉलीवुड में होने वाले नेपोटिज्म के बारे में खुलकर बोल रही है। जिनके कारण कई दिग्गज उनके विरोध में भी आ गए थे। लेकिन कंगना हमेशा से ही अपनी अदाकारी और बेबाकी के लिए जानी जाती हैं।

Kangana-Ranaut

कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड में होने वाले परिवार बाद को लेकर कई कलाकारों और बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को कटघरे में ला दिया था। जिसके बाद से ही उनका कड़क मिजाज देखने को मिल रहा है। वे आए दिन सोशल मीडिया के माध्यम से किसी न किसी मुद्दे को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वहीं हाल ही में कंगना ने बिना नाम लिए बगैर फिल्म निर्माता निर्देशक करण जौहर पर कटाक्ष करते हुए कई बात कही है।

करण जौहर के शो पर दी प्रतिक्रिया

karan johar show

बता दें कि आज ऐसे कई शो आते हैं जो बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों के ऑन स्क्रीन इंटरव्यू लेते हैं। वहीं इन शो को देखना दर्शक बेहद ज्यादा पसंद करते हैं। क्योंकि हर इंसान अपने चहिते कलाकार के बारे में जानना चाहता है। इसी को लेकर एक बार फिर कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि हाल ही में एक यूजर द्वारा सिमी ग्रेवाल के इंटरव्यू को लेकर काफी अच्छी राय दी है। और साथ ही यूजर ने कहा है कि आजकल के शो में ईमानदारी नहीं होती। इसी बात को लेकर कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कंगना ने ट्वीट करते हुए कहा है कि ‘हां, सिमी ग्रेवाल ने एक सेलिब्रिटी के वास्तविक रूप को पेश किया है, विषय का एक पूरा स्केच। जया मां के साथ शो ने मुझे मेरे रिसर्च में काफी मदद की। लेकिन उन्होंने फिर आगे बिना नाम लिए ऐसे शो के बारे में भी कहा जो काम तो ऐसा ही करते हैं। लेकिन उनमें और सिमी के शो में कई तरह की समानता देखने में आती हैं।

simi grewal show

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सिमी ग्रेवाल ने 1997 में अपने शो की शुरुआत की थी। वे अब तक बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के इंटरव्यू भी ले चुकि है। और दर्शक भी सिमी का शो देखना काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। बता ते चले कि करण जौहर का पॉपुलर शो कॉफी विद करण की शुरुआत 2004 में हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *