29 C
Mumbai
Monday, February 6, 2023
spot_img

सीरियल लॉन्च से पहले Ekta Kapoor के साथ बंगला साहिब गुरुद्वारा पहुंचीं Kangana Ranaut, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में पंगा क्वीन के नाम से मशहूर कंगना रनौत हमेशा ही किसी ना किसी बात को लेकर चर्चाओं का विषय बनी रहती है। बता दें कि उन्होंने जहां एक और फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी से पूरे बॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़ी पहचान बनाई है। तो वहीं दूसरी और वे अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती है।

New WAP

Ekta Kapoor Kangana Ranaut Bangla Sahib 1

कंगना अब तक कई दिग्गज लोगों से पंगा ले चुकी है। वे हमेशा ही अपने ट्विटर अकाउंट से चर्चाओं का विषय बनी रहती है। अदाकारा हर मुद्दे पर बोलना पसंद करती है। यही कारण है जो उन्हें बॉलीवुड में दूसरे कलाकारों से काफी अलग बनाता है। आज कंगना रनौत बड़ी अभिनेत्रियों में गिनी जाती है हाल ही में उन्हें पद्मश्री सम्मान से भी नवाजा जा चुका है।

Ekta Kapoor Kangana Ranaut Bangla Sahib 2

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद कंगना ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। बता दें कि वे अपने फिल्मी करियर में काफी सफल रही है। आज वे अभिनेत्री के अलावा फिल्म निर्माता भी बन चुकी है। उनका खुद का भी प्रोडक्शन हाउस है। लेकिन हाल ही में वे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी अपने कदम रखने जा रही है इससे पहले वे जमकर चर्चाओं का विषय बनी हुई है।

New WAP

इन दिनों सोशल मीडिया पर कंगना रनौत का नया लुक लोगों को दीवाना बना रहा है। बता दें कि वे एकता कपूर के शो Lock Up को होस्ट करती हुई दिखाई देने वाली है। लेकिन इससे पहले वे एकता कपूर के साथ बंगला साहिब गुरुद्वारा पहुंचीं। जहां की उनकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिन्हें काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

Ekta Kapoor Kangana Ranaut Bangla Sahib 3

वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेत्री सलवार सूट में नजर आई साथ ही एकता कपूर की सलवार सूट में काफी सुंदर दिखाई दे रही थी। कंगना पहली बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अल्ट बालाजी के शो Lock Up के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आने वाली है। इस शो के माध्यम से वे कैदियों पर हुकूमत जमाती हुई नजर आने वाली है।

बता दें कि उनकी बहुत सी तस्वीर पोस्टर के रूप में भी सामने आई है। जिसमें अभिनेत्री का बदला हुआ रूप देखकर सभी काफी ज्यादा हैरान है। कंगना भगवान को काफी ज्यादा मानती है और वह अक्सर उनके दरबार पर भी देखी जाती है ऐसे में शुभ कार्य से पहले मैं भगवान के दर पर मन्नत मांगने पहुंची। इस दौरान वे पूरी सादगी के साथ माथे पर चुनरी ओढ़े ब्लू कलर का सूट पहने काफी खूबसूरत दिखाई दे रही थी।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!