Gyanvapi Masjid Case: ‘ज्ञानवापी मस्जिद’ विवाद पर बोलीं कंगना रनौत, कहा-काशी के कण-कण में बसे हैं भगवान शिव

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी अदाकारी के साथ अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती है। अदाकारा हर मुद्दे पर अपनी बात रखना काफी ज्यादा पसंद करती है और यही वजह से वह कई बार मुसीबतों का भी सामना कर चुकी हैं। बता दे कि अभिनेत्री इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ को लेकर काफी जगह चर्चाओं में बनी हुई है और इस फिल्म का भी जमकर प्रमोशन कर रही है।

google news
Kangana Ranaut on gyanvapi masjid dispute 1

अभिनेत्री अपनी टीम के साथ हाल में वाराणसी पहुंची थी। जहां उन्होंने भगवान के दर्शन करते हुए पूजा अर्चना भी की इस दौरान ही कंगना रनौत ‘ज्ञानवापी मस्जिद’ (Gyanvapi Masjid Case) को लेकर सवाल किए गए थे। ANI की रिपोर्ट के अनुसार कंगना ने इन सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मथुरा में भगवान कृष्ण ही कण में बसे हुए हैं। तो अयोध्या भगवान राम इसी तरह काशी के कण-कण में भगवान शिव हैं।

इतना ही नहीं अदाकारा ने यह भी कहा है कि भगवान को किसी ढांचे की जरूरत नहीं है, हर कण कण में उनका बास है। बता दें कि इन दिनों ‘ज्ञानवापी मस्जिद’ में शिवलिंग मिलने को लेकर जब से खबर आई है। उसके बाद से ही माहौल काफी ज्यादा गर्म है। बता दें कि वकील विष्णु जैन द्वारा हिंदू पक्ष से अपना दावा रखा है। कंगना हर एक मुद्दे पर अपनी बात रखना पसंद करती है। इसीलिए उन्होंने यह मुद्दे पर अपनी बात रखी है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles