बेहद इंटरेस्टिंग है किरॉन पोलार्ड की लव स्टोरी, शादी से पहले ही बन गए थे जेना अली के बच्चे के पिता

किरॉन पोलार्ड (Kieron Pollard) आज के समय में उस खिलाड़ी का नाम है जो कभी भी मैच को पलटने का दमखम रखता है जब तक पोलार्ड मैदान पर टिके रहते हैं। सामने वाली टीम के बॉलर उनको देखकर ही कांपते हुए दिखाई देते हैं। वेस्टइंडीज टीम की और से इंटरनेशनल मैच खेलने वाले पोलार्ड पिछले काफी समय से आईपीएल में मुंबई इंडियंस का हिस्सा है।

google news
kiron wife Jenna Ali Pollard

अपनी धुआंधार बल्लेबाजी के लिए पहचाने जाते हैं वह का आल राउंडर खिलाड़ी है और हमेशा से ही सबके पसंदीदा रहे हैं। उन्होंने कई पारियों में छक्कों की मानव बरसात जैसी की है इसीलिए उन्हें काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। लेकिन आज हम उन की लव स्टोरी के बारे में बात करने जा रहे हैं जो कि काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग रही है। जिसके बारे में बहुत कम लोग ही जानते है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने अपनी पत्नी जेना अली पोलार्ड (Jenna Ali) को 7 सालों तक डेट किया दोनों की मुलाकात साल 2005 के दौरान हुई थी इसके बाद दोनों ने साल 2012 में शादी की लेकिन खबरों की मानें तो शादी से पहले ही दोनों पति पत्नी और बच्चे के माता-पिता बन चुके थे। जेना अपने पति पोलार्ड को क्रिकेट के मैदान में भी सपोर्ट करती हुई नजर आती है दोनों के बीच में काफी शानदार बॉन्डिंग है।

Jenna Ali Pollard

खूबसूरती के मामले में भी पोलार्ड की पत्नी किसी से कम नहीं है। दोनों की बहुत सारी तस्वीर आज सोशल मीडिया अकाउंट पर मौजूद है पोलार्ड और उनकी पत्नी जेना आज का अभी कुशवाहा जिंदगी जी रहे हैं। बता दें कि पहले ही मुलाकात में पोलार्ड जेना को अपना दिल दे बैठे थे। उन्होंने उनसे शादी करने का फैसला कर लिया इसके बाद दोनों में लंबे समय तक एक दूसरे को परखा और साल 2012 में शादी के बंधन में बंध गए थे।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles